Tomarket Airdrop Price, $0.001 हो सकती है टोकन की कीमत

31-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Tomarket Airdrop Price, $0.001 हो सकती है टोकन की कीमत

क्रिप्टो कम्युनिटी Tomarket Token Airdrop की घोषणा को लेकर बेहद उत्साहित है। इस घोषणा के बाद से, कई निवेशक और यूजर्स Tomarket के संभावित मूल्य और इसके भविष्य की संभावनाओं पर बात कर रहे हैं और अपनी राय दे रहे हैं। Tomarket का कुल सप्लाई 500 बिलियन टोकन निर्धारित किया गया है, जो DOGS Token के सप्लाई स्ट्रक्चर के जैसा है। इसके साथ ही, Tomarket का कम्युनिटी-सेंट्रिक डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल और तेजी से बढ़ता यूजरबेस इसके Price Prediction को लेकर उम्मीदे बढ़ा रहे हैं। ऐसे में जारी किए गए नए अपडेट में Tomarket Token Price Prediction को लेकर जानकारी दी गई है।

Tomarket Token Airdrop Price Prediction

Tomarket Token Price को लेकर इनिशियल Prediction $0.001 के आस-पास किया गया है। यह मूल्य अनुमानित किया गया है, क्योंकि टोकन की कुल सप्लाई और कम्युनिटी-फोकस्ड डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल को ध्यान में रखते हुए यह प्राइस इनिशियल लेवल पर बिलकुल सही लगता है। भारतीय रुपये में, यह मूल्य लगभग ₹0.084 के आसपास हो सकता है। हालांकि, वास्तविक मूल्य बाजार की स्थितियों और यूजर्स के एडाप्टेशन के आधार पर बदल सकता है। Tomarket के लिए आने वाले दिनों में उत्सुकता और मांग में और भी ज्यादा वृद्धि हो सकती है, जिससे इसके मूल्य में संभावित बदलाव की संभावना है।

Tomarket Token Airdrop Date

Tomarket Token Airdrop को लेकर हाल ही में एक महत्वपूर्ण अपडेट आया है। आधिकारिक टेलीग्राम चैनल पर की गई घोषणा के अनुसार, Tomarket Token Airdrop Snapshot, 2 सितंबर को होगा। इसका मतलब है कि Airdrop का Snapshot इसी दिन जारी किया जाएगा और यूजर्स को उम्मीद है कि Airdrop भी इसी दिन डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा। इसके बाद, Tomarket $TOMATO Token को TON Blockchain पर लिस्ट करेगा। लिस्टिंग की तारीख Airdrop के तुरंत बाद की जाएगी, जिससे यूजर्स को ओपन मार्केट में टोकन ट्रेड करने का अवसर मिलेगा। Tomarket Token Listing टोकन की पहुंच और ट्रेडिंग वॉल्यूम को बढ़ावा दे सकती है, जिससे मूल्य में संभावित वृद्धि की संभावना है।

मुख्य बिंदु

  • Tomarket Airdrop Price Prediction: $0.001 या ₹0.084

  • Tomarket Airdrop Date: Snapshot 2 सितंबर को होगा 

  • Tomarket Token Listing: Airdrop के तुरंत बाद TON Blockchain पर

कन्क्लूजन

Tomarket Token Airdrop और आगामी लिस्टिंग क्रिप्टो मार्केट में एक महत्वपूर्ण इवेंट बन चुका है जिसका सभी को बेसब्री से इन्तजार  है। $0.001 के इनिशियल प्राइस के साथ, टोकन की संभावनाएँ और भविष्य की योजना निवेशकों के लिए एक रोमांचक अवसर प्रदान करती हैं। 2 सितंबर को Tomarket Token Airdrop और इसके बाद की लिस्टिंग इस टोकन की कीमत और ट्रेडिंग वॉल्यूम को प्रभावित कर सकती है।

यह भी पढ़िए : Tomarket Daily Combo Today – 31 अगस्त 2024, जानिए क्या है

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.