Tomarket Token Airdrop Date को लेकर आया नया अपडेट

30-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Tomarket Token Airdrop Date को लेकर आया नया अपडेट

क्रिप्टो मार्केट में लोकप्रिय हो चुके Tomarket Token Airdrop Date को लेकर एक नया अपडेट आया है, जहाँ मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर को Tomarket Token Airdrop Snapshot तय है, जैसा कि गेम के आधिकारिक टेलीग्राम चैनल पर घोषणा की गई है। यानी Tomarket Token Airdrop Snapshot जारी होगा, जबकि यूजर्स ये मान रहे हैं कि 2 सितंबर को Airdrop जारी किया जाएगा।

Tomarket Token Airdrop Snapshot की घोषणा

Tomarket की टीम ने लिखा, "हमें खुशी है कि हमारा आधिकारिक Tomarket Token Airdrop Snapshot 2 सितंबर को निर्धारित है।" उन्होंने यूज़र्स को सलाह दी कि Airdrop और TGE (Token Generation Event) के अपडेट्स के लिए पोस्ट नोटिफिकेशन चालू रखें। हालांकि, Airdrop की वास्तविक तारीख और भविष्य में और Snapshot की संभावना के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है, लेकिन यह माना जा सकता है कि भविष्य में और Snapshot हो सकते हैं। प्रोजेक्ट के रोडमैप के अनुसार, यह संभावित है कि प्लेयर्स को टोकन लॉन्च से पहले एक अनुकूल बैलेंस Snapshot बनाने के लिए और भी अवसर मिलेंगे।

Tomarket Token Total supply और Airdrop डिस्ट्रीब्यूशन 

  • Total supply: Tomarket Token की कुल सप्लाई 500 बिलियन Tokens है, जो DOGS Token की सप्लाई स्ट्रक्चर के समान है। यह बड़ी मात्रा में सप्लाई, प्रोजेक्ट के भविष्य की संभावनाओं को प्रभावित कर सकती है।

  • एयरड्रॉप डिस्ट्रीब्यूशन: Tomarket Token की लगभग 80% सप्लाई को कम्युनिटी को एलॉट किया गया है, जो DOGS और Notcoin के समान कम्युनिटी-सेंट्रिक डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल को दर्शाता है।  

Tomarket Token Airdrop के लिए ये पहलू इसे एक आकर्षक अवसर बनाते हैं। यदि प्रोजेक्ट अपने यूज़रबेस का विस्तार करने और सही समय पर उत्साह उत्पन्न करने में सफल रहता है, तो कीमत में महत्वपूर्ण वृद्धि की संभावना है।

Tomarket यूज़र्स और लोकप्रियता में वृद्धि

Tomarket Token Airdrop के 2 सितंबर को जारी होने की खबर फैलते ही, प्लेटफ़ॉर्म ने बस 24 घंटों में 1.1 मिलियन नए यूज़र्स को जोड़ लिए। लोगों में Tomarket के प्रति एक्साइटमेंट बढ़ गया। हालाँकि 2 सितंबर को Tomarket Token Airdrop Snapshot तय है, जिससे आने वाले दिनों में Tomarket Token Airdrop के लॉन्च के रास्ते खुलेंगे। यूजर्स को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए कि मार्केट में किसी भी खबर के मुख्य पहलू को जान ले, जिसके लिए आप अधिकारिक घोषणा को ध्यान से पढ़े और उसके बाद ही निवेश से जुड़ा कोई डिसीजन लें।

यह भी पढ़िए : Tomarket Airdrop Price Prediction, क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.