Blum vs X Empire: जानिए लिस्टिंग के बाद कौन छाएगा?

11-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Blum vs X Empire: जानिए लिस्टिंग के बाद कौन छाएगा?

Blum vs Crypto X Empire, Crypto World में हलचल मचाते हुए धमाका करने को तैयार हैं। Blum, एक स्मार्ट DEX, ने Telegram के साथ मिलकर 50 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स को आकर्षित किया है। इसका इनोवेटिव प्लेटफ़ॉर्म सेंट्रलाइज्ड और डीसेंट्रलाइज्ड सिस्टम के बीच का अंतर मिटाता है, जिससे ट्रेडिंग बनती है और भी आसान और शानदार। 

दूसरी ओर, X Empire, एक Tap-to-Earn Game है जिसने 30 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स को अपने मजेदार गेमप्ले और डेली रिवार्ड्स के साथ जोड़ रखा है। इस गेम का नाम पहले Musk Empire था और यह अब अपने $X Token Airdrop के साथ एक नई ऊँचाई की ओर बढ़ रहा है।

Blum Airdrop और Listing 

Blum का Airdrop Q4 2024 में होने वाला है, जो पुरे Crypto World हलचल मचाएगा। यह इवेंट Blum के प्लेटफ़ॉर्म को नई एनर्जी देगा और उसकी प्राइस को भी उछाल सकता है। इसके बाद, Blum की लिस्टिंग प्रमुख एक्सचेंजों पर इसकी बाजार स्थिति को और मजबूत करेगी।

X Empire Airdrop और Listing 

वहीं, X Empire अपनी माइनिंग फेज को 30 सितंबर 2024 तक खत्म कर रहा है और इसके बाद X Empire Airdrop लॉन्च होगा। इसके Token की लिस्टिंग Binance, Bybit, और Bitget जैसे प्रमुख एक्सचेंजों पर होने की उम्मीद है, जिससे इसे और भी नए ट्रेडिंग चांसेस मिलेंगे। 

कम्युनिटी एंगेजमेंट: किसके पास ज्यादा फैंस 

X Empire का यूजर बेस बहुत बड़ा है, जिसमें 4 मिलियन YouTube सब्सक्राइबर, 1.6 मिलियन Twitter फॉलोअर्स, और 12.7 मिलियन Telegram सब्सक्राइबर शामिल हैं। इसके डेली चैलेंजेस और इंटरेक्टिव कंटेंट ने गेम के प्रति एक्साइटमेंट को बनाए रखा है।

Blum की भी एक बड़ी कम्युनिटी है, जिसमें 50 मिलियन यूजर्स, 30 मिलियन Telegram सब्सक्राइबर और 4.1 मिलियन Twitter फॉलोवर्स शामिल हैं। Blum का Airdrop और लिस्टिंग की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिससे इसका हाइप बढ़ रहा है।

अब आगे क्या : कौन जीतेगा क्रिप्टो की रेस?

Blum और X Empire Crypto World में नई क्रांति लाने को तैयार हैं। Blum नए ट्रेडिंग फीचर्स और airdrop के साथ क्रिप्टो ट्रेडिंग को हिला देगा, जबकि X Empire अपने बड़े यूजर बेस और चैलेंजेस के साथ गेमिंग को नया रंग देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सा प्लेटफ़ॉर्म Crypto Market में छा जाता है! 

कन्क्लूजन 

Musk Empire ने अपने शानदार गेमप्ले से बड़ा धमाका किया है, जबकि Blum,Crypto Trading को नई ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। दोनों की बेहतरीन लिस्टिंग और Airdrop के साथ आने वाले महीनों में देखना होगा कि कौन सा प्रोजेक्ट Crypto World का नया सुपरस्टार बनेगा।

यह भी पढ़िए: BLUM Daily Video Codes: 250 BP Points जीतने का शानदार मौका

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.