Telegram Airdrop Listings: सितंबर 2024 की अपडेट

12-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Telegram Airdrop Listings: सितंबर 2024 की अपडेट

सितंबर और अक्टूबर 2024 में बहुत से दिलचस्प Crypto Projects Airdrops का इवेंट होने वाला हैं, जो प्लेयर्स को बेहतरीन मौके देंगे। LostDogs और Catizen से लेकर Hamster Kombat और MemeFi तक ये Airdrops आकर्षक गेमप्ले और Rewarded Token Distribution के साथ आपके एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाएंगे। इन आने वाले इवेंट्स को मिस न करें। 

Telegram Airdrop listing dates : Tapswap, LostDogs, TonStation, Catizen 

अब आगे जानते है Best Telegram Airdrop के बारे में की यह Airdrop कब होंगे।   

LostDogs Airdrop Date - सितंबर 12

LostDogs Project का Airdrop 12 सितंबर 2024 को होगा। यह Telegram बेस्ड प्ले-टू-अर्न गेम डॉग-थीम वाले एडवेंचर्स पर फोकस्ड है। प्लेयर्स बहुत सी एक्टिविटी करके In-Game Tokens अर्न कर सकते हैं। इस दिलचस्प इवेंट के लिए अपने कैलेंडर पर मार्क जरुर कर लें ताकि आप भूले ना।  

Catizen Airdrop Date - सितंबर 20

Catizen अपने Token का Airdrop 20 सितंबर 2024 को करेगा। यह गेम AI-Powered Cat Characters पर फोकस्ड है, जो यूजर्स को Dynamic AI Interaction के साथ प्ले-टू-अर्न एक्सपीरियंस देगा। इस Airdrop इवेंट से गेम के प्लेयर बेस के बढने के चांसेस है। 

Hamster Kombat Airdrop Date - सितंबर 26

Hamster Kombat का Airdrop 26 सितंबर 2024 को होगा। यह एक प्रमुख Telegram-Based Battle Game है, जहां प्लेयर्स यूनिक Hamster Characters का इस्तेमाल करके कम्पटीशन करते हैं। ऑफिशियली लिस्टिंग से पहले इस मजेदार Airdrop को मिस न करें।

Cats Telegram Airdrop Date - सितंबर के अंत में

Cats Telegram Projects ने अपने Airdrop इवेंट की घोषणा सितंबर 2024 के एंड के लिए की है। यह गेम Feline Characters को शामिल करता है और प्लेयर्स आकर्षक चैलेंजेस और मिशन्स को पूरा करके Token Earn कर सकते हैं। जो इसे लेकर बहुत खुश है उन कम्युनिटी के साथ इस Airdrop से यूजर एंगेजमेंट के बढने की उम्मीद है। 

Major of Telegram Airdrop Date - अक्टूबर 1

Play-to-Earn World में एक उभरता सितारा Major of Telegram अपने शानदार Airdrop का इवेंट 1 अक्टूबर को करेगा। प्लेयर्स मिशन्स और रिवॉर्ड्स के साथ इमर्सिव गेमप्ले की उम्मीद कर सकते हैं। इस Airdrop को मिस न करें यह मौका सिर्फ आपके लिए है।

TonStation Airdrop Date - अक्टूबर 6

TonStation, जो TON Blockchain के साथ Play-To-Earn Games में नया ट्विस्ट लाता है, अपने Airdrop का इवेंट 6 अक्टूबर को करेगा। प्लेयर्स को इंटरैक्टिव स्टेशन-बिल्डिंग टास्क पूरा करके Token Earn करने का मौका मिलेगा। इस खास इवेंट के दौरान अपने Token को सुरक्षित करना न भूलें।

MemeFi Airdrop Date - अक्टूबर 9

MemeFi के Airdrop का इवेंट 9 अक्टूबर 2024 को होगा जो यूजर्स को कीमती Token Earn करने का मौका देगा। यह Telegram-Based Game Memes को फाइनेंसियल स्ट्रेटेजी के साथ जोड़ता है, जिससे एक मजेदार लेकिन फायदेमंद प्ले-टू-अर्न का एक्सपीरियंस मिलता है। इस चांस को मिस न करें। 

X Empire Airdrop Date - अक्टूबर 15

X Empire अपने Competitive Empire Building गेमप्ले के लिए जाना जाता है, 15 अक्टूबर 2024 को Token का Airdrop करेगा। प्लेयर्स स्ट्रेटेजिक चैलेंजेस का सामना करेंगे और उन्हें एक शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा। यह Airdrop लिस्टिंग से पहले होगा, जिससे उन्हें गेम के अंदर के एसेट्स पाने का जल्दी मौका मिलेगा।

TapSwap Airdrop Date - मिड अक्टूबर

TapSwap मिड अक्टूबर 2024 में अपना Airdrop इवेंट करने जा रहा है। इस गेम में प्लेयर्स तेजी से टैप-बेस्ड  चैलेंजेस को पूरा करके Token कमा सकते हैं। जिस तरह इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है उसे देखते हुए  Airdrop को बड़ी संख्या में पार्टिसिपेंटस को आकर्षित करने की उम्मीद है। सही तारीख के लिए अपडेट्स पर नजर बनाये रखें। 

PocketFi Airdrop Date - Q4 2024

PocketFi का Airdrop Q4 2024 के लिए तय है। यह गेम प्ले-टू-अर्न और DeFi के मजेदार मिशन्स को जोड़ता है। प्लेयर्स गेम में अलग-अलग एक्टिविटी करके Token Earn कर सकते हैं। Airdrop की सही तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, इसलिए अपडेट्स पर नजर बनाये रखें।

Blum Crypto Airdrop Date - Q4 2024

Blum Crypto का AirdropQ4 2024 में होगा। यह गेम Blockchain Technology को इमर्सिव गेमप्ले के साथ जोड़ता है, जो प्लेयर्स को Token अर्न करने का मौका देता है। Telegram Gaming Community से बड़ी दिलचस्पी की उम्मीद की जा रही है।

कन्क्लूजन 

सितंबर और अक्टूबर 2024 में कई Interesting Telegram Airdrops होने वाले हैं। LostDogs, Catizen और Hamster Kombat से लेकर Major of Telegram, TonStation और MemeFi तक हर Airdrop एक नया मौका दे रहा है। ये इवेंट्स Play-to-Earn Games के साथ-साथ Special Tokens Earn करने के शानदार मौके देंगे। इन महत्वपूर्ण Airdrops को मिस न करें। 

यह भी पढ़िए: 2024 के सबसे बेहतरीन 5 Crypto Casino प्लेटफार्म

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.