Dogs Token Claim करने की आखिरी तारीख, जल्दी करें क्लेम

09-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Dogs Token Claim करने की आखिरी तारीख, जल्दी करें क्लेम

टेलीग्राम बेस्ड Meme Coin DOGS Token, Cryptocurrency की दुनिया में एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया है। इसके 50 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं और 26 अगस्त को यह बड़े एक्सचेंजों पर लिस्टेड हुआ है। DOGS की लोकप्रियता इसकी स्ट्रांग कम्युनिटी सपोर्ट, मजेदार ब्रांडिंग और टीम की यूनिटी के कारण बढ़ी है। अब तक इस प्रोजेक्ट ने 120 बिलियन से ज्यादा Token का Airdrop किया है और 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने अपने हिस्से के Token सक्सेसफूली क्लेम कर लिए हैं।

DOGS Airdrop क्लेम करने की तारीख और समय

Airdrop के फाइनल स्टेज के बारे में DOGS ने कुछ महत्वपूर्ण अपडेट दिए हैं। Airdrop Claim Window खत्म होने को है और यूजर्स को अपने Token सेफ करने के लिए तुरंत कदम उठाने की जरूरत है।

फास्ट क्लेम ऑप्शन: यह 8 बजे UTC पर कल बंद हो जाएगा।

लास्ट डेट: अगर आप अभी नहीं कर रहे हैं, तो याद रखें कि क्लेम करने की लास्ट डेट 18 सितंबर को 8 बजे UTC है।

इन तारीखों के बाद Airdrop की Ending 26 सितंबर को होगी, जो Token Generation Event (TGE) के एक महीने बाद है।

Airdrop DOGS के लिए एक बड़ी सफलता रही है और लाखों यूजर्स को Token से फायदा हुआ हैं। लेकिन, जिन लोगों ने अभी तक अपने Token क्लेम नहीं किए हैं, उनके लिए समय खत्म हो रहा है। अगर आपने ये तारीखें मिस कीं तो आप DOGSToken पाने का मौका खो सकते हैं, इसलिए तुरंत इसे पूरा करें।

Hamster Kombat की लिस्टिंग डेट और DOGS Airdrop की एंड डेट 

ध्यान देने वाली बात है कि 26 सितंबर को DOGS Airdrop की End Date Hamster Kombat की लिस्टिंग डेट के साथ मिलती है। Hamster Kombat भी एक Popular Telegram Based Projects है। दोनों इवेंट्स का एक ही दिन होना Crypto Community में एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है, क्योंकि ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स प्राइस में बदलाव और मार्केट एक्टिविटीज की उम्मीद कर रहे हैं।

कन्क्लूजन

DOGS Airdrop जैसे-जैसे एंड डेट की ओर बढ़ रहा है वैसे ही यूजर्स को अपने क्लेम को फाइनल करने और फाइनल डिलीवरी से चूकने से बचने के लिए इंस्पायर किया जा रहा है। DOGS पहले से ही मेजर एक्सचेंजों पर लिस्टेड है और इसका Airdrop Project को और भी तेजी से आगे बढ़ाने में मदद करेगा क्योंकि नए यूजर्स इसकी बढ़ती हुई कम्युनिटी में शामिल होते रहेंगे।

यह भी पढ़िये: Crypto Pur Free Recharge कैसे प्राप्त करें, जानिए स्टेप्स

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.