White Bunny Listing Date आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

09-Sep-2024 By: Akansha Vyas
White Bunny Listing Date आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

लोकप्रिय Meme Coin, White Bunny की लिस्टिंग सितंबर के लास्ट वीक में होगी। White Bunny के टेलीग्राम पर 1.3 मिलियन से ज्यादा मेम्बर हैं जो इसकी बढ़ती लोकप्रियता का सबूत है। White Bunny Listing की खबर ने Meme Coin के फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया है, जो WBNY Token की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

White Bunny क्या है?

White Bunny एक Meme Coin है जो अपने मजेदार Bunny Mascot और Gamified Earning System के लिए जाना जाता है। जहां यूजर्स कैरट प्वाइंट्स कमाते हैं, जिन्हें बाद में WBNY Token में बदला जा सकता है। यूजर्स को गेम खेलते हुए भी कमाई का मौका मिलता है।

White Bunny की लिस्टिंग 15 सितंबर से पहले हो जाएगी, जिससे यूजर्स को अपनी कमाई बढ़ाने का एक नया मौका मिलेगा। इस तारीख के नजदीक आते ही Token की लिस्टिंग प्रोसेस पूरी हो जाएगी, जिससे ट्रेडिंग शुरू हो जाएगी। जिन्होंने White Bunny पर कैरट प्वाइंट्स इकट्ठा किए हैं, उनके प्वाइंट्स WBNY में बदल जाएंगे। लिस्टिंग के साथ-साथ कुछ बड़ी घोषणाएं होने के चांसेस भी है, जिनमें Potential Exchange Partnerships भी मेंशन हो सकता है, जिससे Token की यूटिलिटी बढ़ेगी।

White Bunny Airdrop listing की खबर के साथ-साथ, White Bunny का Airdrop भी जारी है। इसमें, नए मेंबर्स को इनवाईट करने पर यूजर्स को 20,000 कैरट प्वाइंट्स मिलते हैं। 10 यूजर्स को इनवाईट करने पर Tesla Raffle Tickets और Bonus Spins जैसे एक्स्ट्रा रिवॉर्ड भी मिलते हैं। Airdrop एक अच्छा मौका है WBNY की होल्डिंग्स बढ़ाने का।

लिस्टिंग का महत्व

जब कोई Token, एक्सचेंज पर लिस्ट होता है, तो इसका मतलब है कि अब वह पब्लिकली खरीदा और बेचा जा सकता है। यह लिस्टिंग White Bunny के लिए एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि यह उसके Token को बहुत सारे यूजर्स तक पहुंचाने का एक महत्वपूर्ण कदम है। लिस्टिंग के बाद, WBNY Token का ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ सकता है और इसके प्राइस में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। 

कन्क्लूजन

लिस्टिंग की तारीख नजदीक है। White Bunny Team आपको Airdrop का फायदा उठाने, गेम खेलने और दोस्तों को इनवाईट करने की एडवाइस देती है। तो आप नई घोषणाओं और मजेदार अपडेट्स के लिए तैयार रहें। White Bunny Community से जुड़े और WBNY के लॉन्च की तैयारी करें।

यह भी पढ़िये: TRUMP Crypto Coin, 2025 में दिखाएगा तेजी, $4 होगा प्राइस

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.