Tapcoin Token Airdrop अगले हफ्ते होगा लॉन्च, जानिए डिटेल्स

05-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Tapcoin Token Airdrop अगले हफ्ते होगा लॉन्च, जानिए डिटेल्स

सितंबर का महीना क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में काफी हलचल भरा रहने वाला है, जिसमें कई रोमांचक Airdrops का आगमन होने वाला है। हाल ही में, Tapcoin ने अपने TAP Token Airdrop की घोषणा की है, जो अगले हफ्ते जारी होने वाला है। Tapcoin, जो एक "Tap-to-earn" गेम है, ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस Tapcoin Token Airdrop के बारे में जानकारी साझा की है। हालांकि, Tapcoins टीम ने अभी तक इस airdrop के लिए कोई सही तारीख की घोषणा नहीं की है।

Tapcoins Airdrop की प्रमुख जानकारी

  • Profit Per Hour (PPH): Airdrop के लिए टोकन एलोकेशन में प्रति घंटे अर्निंग बेनिफिट एक महत्वपूर्ण फैक्टर होगा। इसका मतलब है कि जितना अधिक प्रॉफिट आप हर घंटे अर्न करेंगे, उतना अधिक Tapcoins Token आप प्राप्त कर सकते हैं।

  • KEYs: यूजर्स द्वारा एकत्रित कुल कीज, चाहे उपयोग की गई हो या न हो, टोकन एलोकेशन में योगदान करेगी। इस प्रक्रिया में शामिल KEYs की संख्या भी आपके लिए अधिक टोकन प्राप्त करने में सहायक होगी।

  • Friend Count: अधिक दोस्तों को प्लेटफॉर्म पर रेफर करने वाले यूजर्स को अधिक Tapcoins Token  मिलने की संभावना होगी। यह सोशल नेटवर्किंग को प्रोत्साहित करता है और यूजर्स की भागीदारी को बढ़ाता है।

  • Referral Commissions: जब आपके द्वारा रेफर किए गए दोस्त टोकन प्राप्त करेंगे, तो आपको अतिरिक्त टोकन कमीशन के रूप में मिल सकते हैं। यह आपको और अधिक टोकन अर्न करने का एक और तरीका प्रदान करता है।

  • User Activity: डेली बाउंटियां, लकी कोड्स और विभिन्न टास्क में भागीदारी से भी आपके लिए टोकन की संख्या बढ़ सकती है। यह एक्टिव यूजर्स को रिवॉर्ड करने का एक तरीका है।

कन्क्लूजन

Tapcoins का आने वाला Airdrop क्रिप्टो कम्युनिटी के लिए एक बड़ी खबर है, विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो एक्टिवली प्लेटफॉर्म पर भाग ले रहे हैं। हालांकि Airdrop के डिस्ट्रीब्यूशन का सटीक फॉर्मूला अभी भी अंतिम रूप से तैयार किया जा रहा है, Tapcoins की टीम ने कम्युनिटी को आश्वस्त किया है कि यह प्रक्रिया पारदर्शिता और निष्पक्षता सुनिश्चित करेगी। 

Tomarket Token Airdrop, Hamster Kombat Airdrop, Blum Airdrop, और Catizen Airdrop की डेट की घोषणा के बाद, Tapcoins Airdrop की घोषणा यूजर्स के लिए एक और रोमांचक अवसर प्रदान करती है। सभी Airdrops की उम्मीद 30 सितंबर तक जारी होने की है, जिससे क्रिप्टो से जुड़े लोगों के लिए सितंबर का महीना एक उत्साहपूर्ण और लाभकारी समय बन जाएगा।

यह भी पढ़िए : Rocky Rabbit Listing, अब MEXC और BingX पर करेगा डेब्यू

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.