Grass Token Generation Event की शानदार शुरुआत, नई उम्मीदें

09-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Grass Token Generation Event की शानदार शुरुआत, नई उम्मीदें

Grass, एक AI-Focused Blockchain Platform है, जो सितंबर 2024 में अपने महत्वपूर्ण Token Generation Event (TGE) के पास पहुंच रहा है। यह प्लेटफॉर्म Solana Blockchain पर बेस्ड है और इसका लक्ष्य पब्लिक वेब डेटा को एक डिसेंट्रलाइज्ड तरीके से कलेक्ट करना और उसका उपयोग करना है, जिससे AI Systems को बेहतर बनाया जा सके।

Grass क्या है?

Grass का काम ऐसे Home Internet Bandwidth का उपयोग करके डेटा कलेक्ट करना है जो काम के नहीं होते  है। इस डेटा का उपयोग AI Systems के लिए ट्रेनिंग डेटा तैयार करने में किया जाता है। यह नजरिया Decentralized Data Collection की परमिशन देता है और लोग अपनी बैंडविड्थ से पैसे भी कमा सकते हैं। Grass First Layer 2 Data Rollup है जो फ़ास्ट और सेफ्टी के साथ डेटा प्रोसेस करता है।

Airdrop and Token Generation Event

Grass ने अपने नए यूज़र्स को उनके बैंडविड्थ कॉन्ट्रिब्यूशन पर रिवॉर्ड देने के लिए एक बड़ा Airdrop कैम्पेन शुरू किया है। इस Airdrop के अंदर जमा किए गए Grass Points को TGE के दौरान GRASS Token में बदला जाएगा। Airdrop अब अपनी फाइनल स्टेज में है और लोग Token के डिस्ट्रीब्यूट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फंडिंग और विकास

Grass ने मेजर वेंचर फर्मों से $4.5 मिलियन की Seed Funding जुटाई है, जिसमें Polychain Capital और Tribe Capital शामिल हैं। यह फंडिंग Grass की कैपेसिटी को बढ़ाती है और Token डिस्ट्रीब्यूशन के लिए आवश्यक इंफ्रास्ट्रक्चर को तैयार करती है।

Grass Token की कीमत की भविष्यवाणी

GRASS Token की प्राइस को लेकर बहुत सी भविष्यवाणियाँ की जा रही हैं। कुछ लोग मानते हैं कि इसकी प्राइस 0.5 USD तक पहुंच सकती है, जबकि पॉजिटिव अनुमान 2.2 से 2.5 USD तक की बढ़ोतरी का लगाया जा रहा हैं। पहले के अनुमान में Grass Points की प्राइस 0.002 USD बताई गई थी और रिडेम्प्शन प्राइस 0.1 USD हो सकती है। इन्वेस्टर्स Jussy.Sol का अनुमान है कि Token Price लगभग 0.00102 USD तक हो सकती है।

यह भी पढ़िये: Dogs Token Claim करने की आखिरी तारीख, जल्दी करें क्लेम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.