P2E Game Shiba Eternity से बढ़ेगी SHIB टोकन की बर्निंग

31-Jul-2024 By: sakshi modi
P2E Game Shiba Eternity से बढ़ेगी SHIB टोकन की बर्निंग

Shiba Inu इकोसिस्टम टीम ने इस बात को हाईलाइट किया है कि, कैसे प्ले-टू-अर्न (P2E) Collectible Card Game (CCG) Shiba Eternity अधिक SHIB टोकन बर्न कर सकता है। Shiba Inu इकोसिस्टम के मार्केटिंग लीड Lucie ने इस बात पर जोर दिया है कि Shiba Eternity से जुड़े बड़े गेमप्ले से अधिक Shiba Inu बर्न करने में मदद मिलेगी। Lucie ने कहा कि जैसे-जैसे ज्यादा लोग Shiba Eternity के Web3 वर्जन को खेलेंगे, Shibarium ट्रांजेक्शन की संख्या में वृद्धि होगी।

चूंकि गेम Shibarium पर लॉन्च होगा, इसलिए प्लेयर्स को नेटवर्क के गैस टोकन, BONE का उपयोग करके गेम के अंदर ट्रांजेक्शन शुरू करना होगा। इससे पता चलता है कि गेम की एक्टिविटी बढ़ने का मतलब है, BONE का उपयोग बढ़ना है। Lucie के अनुसार, Shiba Eternity के अंदर ट्रांजेक्शन शुरू करने के लिए BONE का उपयोग करने से SHIB टोकन बर्न करने में मदद मिलेगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि Shibarium को इसकी कुछ फीस का उपयोग करके SHIB को बर्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

इसके अलावा, मार्केटिंग लीड ने अनुमान लगाया है कि Shiba Inu के NFT Shiboshi के बढ़ते गेमप्ले से मांग भी बढ़ रही है। प्लेयर्स को Shiba Eternity खेलने से पहले कम से कम एक Shiboshi का मालिक होना चाहिए या किराए पर लेना चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि Lucie ने Shiba Eternity के अंदर इंटररिलेटेड स्ट्रक्चर को एक इकोसिस्टम के रूप में कैरक्टराइज्ड किया है ।

अब तक लगभग 410 ट्रिलियन Shiba Inu किये जा चुके हैं बर्न 

इन्वेस्टर्स SHIB बर्न को बढ़ाने पर चर्चा कर रहे हैं। अब तक कम्युनिटी ने Ethereum के को-फाउंडर Vitalik Buterin के साथ मिलकर 410,727,778,640,979 (410.72 ट्रिलियन) से अधिक SHIB बर्न किए हैं। Shibarium के डेटा के अनुसार, इसमें पिछले 24 घंटों में 1.72 मिलियन SHIB का बर्न शामिल है। Shibarium ने SHIB की हैवी सप्लाई को कम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और इसने लॉन्च होने के बाद से 56 बिलियन से अधिक SHIB बर्न में मदद की है।

410.72 ट्रिलियन से ज़्यादा SHIB बर्न होने के बावजूद, टोकन में अभी भी 589.27 ट्रिलियन की सर्कुलेटिंग सप्लाई है, इसका नतीजा यह हुआ कि Shiba Inu के उत्साही लोगों ने बर्न रेट को बढ़ाने के लिए कई पहलों का प्रस्ताव रखा है। कम्युनिटी ने हाल ही में एक्सचेंज पर सभी Shiba Inu ट्रांजैक्शन फीस का 1% इस्तेमाल करके SHIB बर्न के लिए Binance में पिटीशन फाइल की।

इस पिटीशन पर सिग्नेचर्स की संख्या लगभग1,083 हो गई है। कम्युनिटी का अपनी मांग को पुख्ता करने के लिए 50,000 सिग्नेचर का लक्ष्य है। हालाँकि, Binance ने अभी तक टोकन की ट्रेडिंग फीस के 1%  उपयोग करके SHIB बर्न की रिक्वेस्ट का जवाब नहीं दिया है। Binance के रिस्पांस के बिना, इसी बात की उम्मीद की जा सकती है कि Shiba Eternity, SHIB बर्न को बढ़ावा दे सकता है। वर्तमान में, गेम क्लोज्ड-बीटा टेस्टिंग में है और उन प्लेयर्स के लिए उपलब्ध है जिन्होंने ShibaSwap पर अपने LEASH टोकन दांव पर लगाए हैं। इसके बाद, टीम बीटा टेस्टिंग में जनता के शामिल होने से पहले Shiboshi होल्डर्स तक पहुँच बढ़ाएगी।

यह भी पढ़िए :क्या लॉन्च हो गया है Shiba Inu का TREAT Token?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.