क्रिप्टो अर्निंग का मौका देते हैं ये Top 5 Crypto Airdrops

08-Jun-2024 By: Rohit Tripathi
क्रिप्टो अर्निंग का मौका देते हैं ये Top 5 Crypto Airdrops

क्रिप्टोकरेंसी स्पेस में आए दिन कई Crypto Airdrops रिलीज होते हैं, जो क्रिप्टो निवेशकों के पोर्टफोलियों को बढ़ाने के साथ फ्री टोकन अर्न करने का एक शानदार मौका पेश करते हैं। लेकिन इन Airdrops की समय सीमा फिक्स रहती है, ऐसे में इन Airdrops के विषय में जानकारी होना बेहद आवश्यक है। ऐसे में हम आपके लिए अपने आर्टिकल में ऐसे 5 Crypto Airdrops के विषय में जानकारी लेकर आएं हैं, जो अगले 5 दिनों में समाप्त हो जाएंगे। ऐसे में आपके पास केवल 5 दिनों का समय शेष है इन प्रोमिसिंग क्रिप्टो एयरड्रॉप्स में भाग लेने का। जहाँ आप छोटे टास्क कर फ्री में क्रिप्टो मार्केट के ट्रेंडिंग टोकन्स को प्राप्त कर सकते हैं।

बेहतर अर्निंग के अवसर लाते हैं ये 5 Crypto Airdrops

Pepe in a Memes World ($PEW)

Pepe in a Memes World ($PEW) मिम्स की पॉवर को इनोवेटिव ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के साथ जोड़कर क्रिप्टोकरेंसी लैंडस्केप में एक यूनिक ट्विस्ट ला रहे हैं।यह डायनामिक प्लेटफ़ॉर्म फन और एंगेजिंग एनवायरनमेंट में Memecoins वितरित करने के लिए डेडिकेटेड हैं, जो इसे मीम-बेस्ड क्रिप्टोकरेंसी के प्रशंसकों के लिए देखने लायक बनाता है। विभिन्न कैंपेन्स और कम्युनिटी एक्टिविटीज के माध्यम से, Pepe in a Memes World का लक्ष्य एक इंटरैक्टिव इकोसिस्टम बनाना है जो जितना इंटरटेनिंग है उतना ही फायदेमंद भी है।

$PEW का लेटेस्ट एयरड्रॉप्स आपके लिए एक शानदार मौका उपलब्ध कराता है, 3 जून, 2024 से 13 जून, 2024 तक चलने वाला है। इस टोकन एयरड्रॉप की Airdrop Qty 2,500 है। वहीँ इसमें 125 विनर्स चुने जाएंगे। ऐसे में जल्द से जल्द इस टोकन एयरड्रॉप में आज ही भाग लें। 

Ethanim ($BEPU)

Ethanim Network ($BEPU) क्रिप्टो Web3 रिवॉल्यूशन में सबसे आगे है, जो इनोवशन को एक्सेसेबिलिटी के साथ मर्ज करता है। BNB द्वारा पॉवर्ड Ethanim, डिजिटल वर्ल्ड को बदलने और सभी के लिए डिसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस को सभी के लिए एक्सेसिबल बनाने के लिए कमिटेड है। $BEPU टोकन डिजिटल ट्रांजेक्शन के फ्यूचर को आगे बढ़ाने के लिए डिजाइन की गई अत्याधुनिक क्रिप्टोकरेंसी है।

अपने सपोर्टर्स के लिए Ethanim, टोकन एयरड्रॉप लेकर आया है, जो शुरूआती एडोप्टर्स को फ्री $BEPU टोकन अर्न करने का अवसर दे रहे हैं। बता दे कि Ethanim का टोकन एयरड्रॉप 7 जून, 2024 से शुरू हो चुका है और 13 जून, 2024 तक चलने वाला है। इस टोकन एयरड्रॉप की Airdrop Qty 50,000 है और इसमें कुल 100 विनर्स चुने जाएंगे। 

NexGami ($NEXG)

NexGami के साथ गेमिंग में एक रिवोल्यूशनरी चेंज की की कल्पना करें, जिसके  प्लेटफ़ॉर्म के हार्ट $NEXG टोकन है, जो Binance Smart Chai पर एक पॉवरफुल यूटिलिटी टोकन है। NexGami सिर्फ़ एक और गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म नहीं है, यह गेम का एक्सपीरियंस करने का एक नया तरीका है जहाँ प्लेयर्स वास्तव में अपनी इन-गेम एसेट्स के मालिक होते हैं और डेवलपर्स फ्रीली इनोवेशन कर सकते हैं।

NexGami टोकन का एयरड्रॉप 3 जून से 13 जून 2024 तक चलने वाला है, जिसमें 250 विनर्स चुने जाएंगे। इस एयरड्रॉप की Airdrop Qty 5000 $NEXG। यह एयरड्रॉप NexGami  के मिशन का हिस्सा है, जो एक डिसेंट्रलाइज्ड गेमिंग वर्ल्ड  बनाने का है, जहां गेमिंग न केवल मजेदार हो, बल्कि क्रिप्टोकरेंसी में एक रोमांचक जर्नी भी हो। 

1ex ($1EX)

30 मई से 13 जून, 2024 तक होने वाला 1ex ($1EX) टोकन एयरड्रॉप, ट्रेडिंग के इनोवेटिव वर्ल्ड में जाने का मौका देता है। 1ex सिर्फ़ आपका सामान्य ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म नहीं है, यह एक टिपिकल ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो क्रिप्टोकरेंसी और स्टॉक ट्रेडिंग के लिए अत्याधुनिक टूल्स प्रदान करता है। AI-ड्राइविन न्यूज़ फ़ीड, मार्केट सेनिमेंट इंडिकेटर्स, वोलाटिलिटी प्रेडिक्टर और एक AI असिस्टेंट के साथ, 1ex ट्रेडर्स को वैल्युएबल इनसाइट्स प्रदान करता है।

इस एयरड्रॉप की Airdrop Qty 1000 हैं तथा इसमें 50 विनर्स चुने जाएंगे। 1EX टोकन एयरड्रॉप टर्मिनल हाई परफॉर्मेंस ट्रेडिंग के लिए डिजाइन किया गया है, जो ट्रेडर्स को की तरह के आकर्षक फीचर्स प्रदान करता है। 

TrivNex ($TNX)

28 मई से 13 जून, 2024 तक TrivNex ($TNX) टोकन का एयरड्रॉप चलने वाला है। बता दे कि TrivNex सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं है, बल्कि यह क्रिप्टो, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डिसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस (DeFi) पर फोकस्ड एक लीडिंग वेंचर्स है। TNX, TrivNex का नेटिव टोकन है, जो एक रिवोल्यूशनरी डिजिटल एसेट है और क्रिप्टो लैंडस्केप को चेंज करने के लिए तैयार है। इस टोकन एयरड्रॉप की Airdrop Qty 200 है। वहीँ इसमें 60 विनर्स चुने जाएंगे। इस एयरड्रॉप के माध्यम से TrivNex का लक्ष्य अपने ग्राउंडब्रेकिंग प्लेटफ़ॉर्म तक एक्सेस को डेमोक्रेटिक बनाना है। आप आज ही इस एयरड्रॉप में भाग लेकर एक शानदार एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए : Tokens to Buy, Top 5 Layer 1 Token जिनपर खेला जा सकता है दांव

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.