जून 2024 में होने वाली Top 5 Memecoins Listings

17-Jun-2024 By: Rohit Tripathi
जून 2024 में होने वाली Top 5 Memecoins Listings

जून 2024 Memecoin के साथ क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में नया उत्साह लेकर आया है। ये मज़ेदार डिजिटल करेंसी नए और अनुभवी दोनों तरह के निवेशकों को आकर्षित कर रही हैं। जो  शुरू तो मज़ाक के तौर पर हुए थे, लेकिन अब क्रिप्टो मार्केट में सीरियस प्लेयर्स बन गये हैं। इस महीने के Top 5 Memecoins काफ़ी चर्चा में हैं। वे दिखाते हैं कि कैसे ह्यूमर और इनोवेशन डिजिटल फाइनेंस की दुनिया को बदलने के लिए एक साथ आ सकते हैं। आइए जून 2024 के नए मीमकॉइन को देखते हैं, जिनमें से प्रत्येक क्रिप्टो लैंडस्कैप में अपनी अनूठी शैली को जोड़ते हैं।

आप मिस नहीं कर सकते ये Top 5 Memecoins Listings

ASIAN MOTHER ($IRENE) 

ASIAN MOTHER $IRENE, Solana blockchain पर हाल ही में पेश किया गया एक मीमकॉइन है, जो Iggy Azalea द्वारा बनाए गए लोकप्रिय MOTHER टोकन से प्रेरित है। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में प्रवेश कर रहे इस मीमकॉइन का लक्ष्य उसी लेवल की लोकप्रियता को हासिल करना है, जो मूल MOTHER टोकन को मिली थी।

वर्तमान में इस मीमकॉइन की कीमत $0.000443 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह लगभग 168.8% तक पहुंच गया है, जो कि इसकी ऑल टाइम लो लेवल से वृद्धि है।  ASIAN MOTHER को खरीदने और व्यापार करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Raydium है, जहां सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग पेयर IRENE/SOL है।

Kochi Ken ($KOCHI) 

Kochi Ken (KOCHI) एथेरियम ब्लॉकचेन (Ethereum Blockchain) पर एक मीमकॉइन है। इसमें एक इनोवेटिव TriFi टोकनोमिक्स मॉडल है जो $KOCHI टोकन स्टेकर्स को यूटिलिटी रेवेन्यू का 50% आवंटित करता है। इकोसिस्टम में रेवेन्यू -शेयरिंग यूटिलिटी, NFT और मीमकॉइन शामिल हैं। निवेशक KochiPad, BlazeBot और Blocki जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर अपने टोकन को स्टैक कर इन प्रोडक्ट की सक्सेस और KOCHI टोकन के मूल्य से पैसिव इनकम उत्पन्न कर सकते हैं।

इसकी कुल सप्लाई 420,690,000,000 है और वर्तमान में इसकी कीमत $0.000004242 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो लेवल से लगभग 225.4% तक पहुंच गया है। Kochi Ken खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Matcha (Ethereum) है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर ELON/KOCHI है।

Brish ($BRISH) 

यह एक अनोखी मीम-बेस्ड क्रिप्टोकरेंसी है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। हालाँकि इसे Dogecoin की तरह लोकप्रियता नहीं हांसिल हुई, लेकिन यह इंटरटेनिंग और अनप्रेडिक्टेबल क्रिप्टो सिनारियो का एक हिस्सा बना हुआ है। $BRISH में अक्सर प्लेफुल मैस्कॉट्स या सिमबॉल्स होते हैं जो इंटरनेट यूजर्स की कल्पना को आकर्षित करते हैं।

इस मीमकॉइन की टोटल सप्लाई 1,000,000,000 है और वर्तमान में इसकी कीमत $0.001324 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह मीमकॉइन लगभग 330.3% तक बढ़त बनाने में कामयाब रहा। BRISH खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Matcha (Base) है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर BRISH/WETH है।

White Monster ($WMSTER)

White Monster ($WMSTER) सिर्फ़ एक मीम कॉइन होने से कहीं बढ़कर एक लाइफस्टाइल और कल्चर का प्रतीक बन गया है। बिना किसी प्री-सेल के, जीरो टैक्सेज के साथ और बिना किसी ओनरशिप को छोड़े $WMSTER, Base chain पर एक कम्युनिटी ड्रिवेन प्रोजेक्ट है।

इसकी टोटल सप्लाई 1,000,000,000,000 है और वर्तमान में इसकी कीमत $0.000001205 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 62.2% वृद्धि कर चुका है। White Monster को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Uniswap V2 (Base) है, जहां सबसे एक्टिव ट्रेडिंग पेयर WMSTER/WETH है।

Kaeru The Frog ($KAERU)

Kaeru The Frog ($KAERU) एक ERC20 टोकन है जिसे Ethereum Blockchain पर लॉन्च किया गया है। जापानी में, "KAERU" का अर्थ है "to return" होता है, जो फर्टिलिटी और फार्च्यून का प्रतीक है और फ्रॉग्स को उनकी रूट्स की ओर लौटने के कॉन्सेप्ट्स से जोड़ता है।

वर्तमान में इसकी कीमत $0.000000002038 है। अपनी लिस्टिंग के बाद, यह लगभग 396.8% तक वृद्धि कर चुका है। इस टोकन को खरीदने और ट्रेड करने के लिए सबसे लोकप्रिय एक्सचेंज Uniswap V2 (Ethereum) है, जहां सबसे एक्टिव पेयर KAERU/WETH है।

यह भी पढ़िए : Top 5 Crypto Events, जो आपको देंगे मार्केट ट्रेंड का अपडेशन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.