Reality Rush के साथ टेलीग्राम पर जीतें क्रिप्टो रिवॉर्ड्स

10-Aug-2024 By: sakshi modi
Reality Rush के साथ टेलीग्राम पर जीतें क्रिप्टो रिवॉर्ड्स

Reality Rush यह एक नया और आकर्षक टेप-टू-अर्न गेम है, जो आपको सीधे टेलीग्राम ऐप के अंदर एक सिविलाइजेशन डेवलप करने की अनुमति देता है।

Reality Rush क्या है?

Reality Rush एक नया गेम है, जो शहर बनाने जैसी एक्टिविटी को टेलीग्राम के साथ जोड़ता है। यह एक डायनामिक सिटी-बिल्डिंग गेम है जिसमें प्लेयर्स एक छोटे से गाँव से शुरू करते हैं और एक सिटी कैपिटल बनाने के लिए अपना काम करते हैं। इसमें अपनी सिटी के मैप पर टैप करने से आप फेमस प्लेसेस को अनलॉक कर सकते हैं और अपनी सिटी के विभिन्न क्षेत्रों में सुधार कर सकते हैं। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, गेम आपको रिवॉर्ड्स पॉइंट्स देता है और साथ ही आपको रियल प्राइज, टोकन, क्रिप्टो रिवॉर्ड्स और यूनिक डिजिटल आर्ट (NFT) जीतने का अवसर भी देता है।

टेलीग्राम के साथ इंटीग्रेटेड गेम Reality Rush एक आकर्षक और इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करता है, जिससे प्लेयर्स वैल्यूबल रिवॉर्ड्स के लिए कॉम्पीटिशन करते हुए अपने सिटी को मैनेज कर सकते हैं। जैसे-जैसे आप अपनी वर्चुअल सिटी बनाते और विकसित करते हैं, आप रिवॉर्ड्स अर्न करने और NFT और टोकन के रूप में अपनी उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का लाभ उठा सकते हैं।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

कैसे खेले  Reality Rush गेम?

Reality Rush गेम को शुरू करना बहुत आसान है। आपको बस अपनी सिटी पर टैप करना है और RP (रियलिटी पॉइंट) पॉइंट अर्न करने हैं। RP पॉइंट Reality Rush में मुख्य करेंसी हैं। ये पॉइंट गेम में मनी की तरह हैं - आप इनका इस्तेमाल अपनी सिटी को बड़ा और बेहतर बनाने के लिए करते हैं। जितना ज़्यादा आप टैप करेंगे, उतने ज़्यादा पॉइंट आपको मिलेंगे।

जैसे-जैसे आप पॉइंट अर्न करते हैं, आप ये कर सकते हैं:

  • अपनी सिटी को नई बिल्डिंग्स और सर्विसेस के साथ अपग्रेड करें।

  • ज़्यादा टैप करने के लिए एनर्जी खरीदें।

  • तेज़ी से पॉइंट अर्न करने के लिए स्पेशल बूस्ट प्राप्त करें।

  • रियल प्राइज़ जीतने के लिए टिकट खरीदें।

सबसे बढ़िया बात यह है कि आप अपने शहर में जोड़ने के लिए दुनिया भर के प्रसिद्ध स्थानों को अनलॉक कर सकते हैं। कल्पना करें कि आपके शहर में एफिल टॉवर या गोल्डन गेट ब्रिज हो।

अपने सिटी को शानदार बनाये 

  • अपने सिटी को शानदार बनाने के लिए, आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा -

  • बहुत सारे पॉइंट अर्न करने के लिए अक्सर टैप करें।

  • ज़्यादा पॉइंट अर्न करने लिए अपनी बिल्डिंग्स को अपग्रेड करें।

  • स्कूल और बिज़नेस जैसी सिटी सर्विसेस को जोड़ें।

  • फेमस बिल्डिंग्स पाने के लिए लूटबॉक्स खोलें।

  • क्रिप्टो रिवॉर्ड्स पाने के लिए फन टॉस्क को पूरा करें।

आपकी सिटी में जितनी ज़्यादा चीज़ें होंगी, आप उतने ज़्यादा पॉइंट अर्न करेंगे, तब भी जब आप खेल नहीं रहे होंगे।

एनर्जी और अपने टेप को बूस्ट करना 

गेम में  टेप करने के लिए आपके पास एनर्जी है, जो खत्म हो जाती है लेकिन समय के साथ फिर से आ जाती है। आप अपने पॉइंट का उपयोग करके अपनी एनर्जी लिमिट और उसके वापस आने की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। इससे आप ज़्यादा टेप कर सकते हैं और ज़्यादा पॉइंट अर्न कर सकते हैं।

हर 6 मिनट में, आपको एक स्पेशल बूस्ट मिलता है जहाँ आप बिना एनर्जी का उपयोग किए 1 मिनट के लिए जितना चाहें उतना टेप कर सकते हैं। इस दौरान, आप ऐसे स्टार अर्न कर सकते हैं जो आपको और भी ज़्यादा पॉइंट देते हैं। यह आपकी सिटी को तेज़ी से डेवलप करने का एक शानदार तरीका है।

लूटबॉक्स और फेमस बिल्डिंग्स 

लूटबॉक्स गेम में सरप्राइज़ पैकेज की तरह होते हैं। जब आप उन्हें खोलते हैं, तो आप दुनिया भर की फेमस बिल्डिंग्स देख सकते हैं। ये स्पेशल बिल्डिंग्स आपकी सिटी को पॉइंट में बड़ा बढ़ावा देती हैं। लूटबॉक्स के विभिन्न प्रकार हैं और कुछ में आपको वाकई शानदार बिल्डिंग्स मिलने की बेहतर संभावना होती है।

अपने दोस्तों के साथ गेम को खेले 

आप अपने दोस्तों को Reality Rush खेलने के लिए भी इनवाइट कर सकते हैं। साथ मिलकर सिटी बनाना ज़्यादा मज़ेदार है और आप यह देखने के लिए कम्पीटीशन भी कर सकते हैं कि कौन सबसे अच्छी सिटी बना सकता है!

Reality Rush का सबसे एक्साइटिंग पार्ट यह है कि आप रियल रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं। आप अपने पॉइंट का उपयोग रैफल्स के लिए टिकट खरीदने के लिए कर सकते हैं, जहाँ आप निम्न चीज़ें जीत सकते हैं:

  • असली पैसे (USDT वाउचर के रूप में) – $USDT

  • विशेष डिजिटल आर्ट (NFT)

  • RMV  गेम टोकन

  • गेम कंसोल

और भी बहुत कुछ-

आप अपने डिजिटल वॉलेट को Reality Rush गेम की वेबसाइट से कनेक्ट करके हर दिन मुफ़्त RMV टोकन भी प्राप्त कर सकते हैं।

गेम के साथ बढ़ते रहें

जैसे-जैसे आप Reality Rush खेलते रहेंगे, आप अपनी सिटी को और भी बेहतर बनाने के लिए नए फ़ीचर्स और तरीके अनलॉक करेंगे। गेम में स्पेशल ईवेंट और कार्य भी हैं, जिनसे आप क्रिप्टो और NFT रिवॉर्ड्स अर्न कर सकते हैं। 

Reality Rush क्यों एक यूनिक गेम है?

Reality Rush सिर्फ़ मज़ेदार नहीं है - यह एक ऐसा गेम है जिसमें आप असली चीज़ें जीत सकते हैं। आप जितना ज़्यादा खेलेंगे और आपकी सिटी जितनी बेहतर होगी, आपके पास रिवॉर्ड्स जीतने के उतने ही ज़्यादा मौके होंगे। साथ ही, यह टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, इसलिए जब भी आप चाहें इसे खेलना बेहद आसान है।

यह भी पढ़िए :Notcoin News : आज का NOT Coin का प्राइस - 10 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.