NOTAI Airdrop Listing, KuCoin और MEXC पर होगा List

13-Sep-2024 By: Akansha Vyas
NOTAI Airdrop Listing, KuCoin और MEXC पर होगा List

NOTAI Airdrop इस समय सुर्ख़ियों में है क्योंकि KuCoin और MEXC पर $NOTAI की लिस्टिंग की घोषणा कर दी गई है। जानकारी के अनुसार यह लिस्टिंग सितंबर में की जा सकती है जो यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म हुआ NOTAI Airdrop Listing की पूरी जानकारी यहां दी गई है

NOTAI की KuCoin पर लिस्टिंग   

NOTAI के यूजर्स के लिए बड़ी खबर है $NOTAI Token 18 सितंबर 2024 को KuCoin पर लिस्ट होगा। KuCoin दुनिया के Major Crypto Exchanges में से एक है, जिसकी 30 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं और डेली ट्रेडिंग वॉल्यूम $1.4 बिलियन से ज्यादा है। NOTAI/USDT ट्रेडिंग पेअर के लिए ट्रेडिंग 18 सितंबर से शुरू होगी। 

NOTAI की MEXC पर लिस्टिंग 

$NOTAI MEXC पर भी 18 सितंबर 2024 को इनोवेशन जोन में लिस्ट होगा, जहां इन्वेस्टर्स $NOTAI को USDT के अगेंस्ट ट्रेड कर सकेंगे। यह लिस्टिंग NOTAI के लिए ज्यादा लिक्विडिटी और इन्वेस्ट के मौके लाएगी।

NOTAI Airdrop : फ्री $NOTAI Token का मौका

NOTAI ने "Retrodrop" नाम, का एक शानदार Airdrop Campaign शुरू किया है, जिसका लक्ष्य नए यूजर्स और एक्टिव पार्टीसिपेंट्स को रिवॉर्ड देना है। यह Airdrop 10 जून से 28 नवंबर 2024 तक चलेगा और इसमें यूजर्स को फ्री $NOTAI Token कमाने का मौका मिलेगा। KuCoin और MEXC पर लिस्टिंग के साथ यह Airdrop यूजर्स को NOTAI की बढ़ती लोकप्रियता का फायदा उठाने और Crypto World में कदम रखने का एक शानदार मौका देता है।

NOTAI क्या है?

KuCoin और MEXC पर $NOTAI Token फ्री में अर्न कर सकते है। NOTAI पहला AI-powered SuperApp है जो TON Blockchain पर बेस्ड है और इसे 950 मिलियन Telegram यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह ऐप Web3 और DeFi एक्सपीरियंस को सरल और यूजर फ्रेंडली बनाता है। AI और Blockchain की मदद से NOTAI Crypto को आसान बनाता है। इसे मेजर इन्वेस्टर्स जैसे Ape Terminal, ChainGPT Labs और Seedify Fund से $1.31 मिलियन मिल चुके हैं। 

NOTAI कैसे काम करता है

  1. NOTAI एक AI Portfolio Assistant, DeFi ऐप्स तक पहुंच और एक Play-To-Earn Telegram Game देता है, जो Crypto सीखने और याद रखने में मदद करता है।

  2. NOTAI यूजर्स को उसके इकोसिस्टम के साथ बातचीत का एक मजेदार तरीका देता है, जो NOTAI Telegram Bot App पर टैप करने से होता है।

  3. यूजर्स $NOTAI Token अर्न कर सकते हैं। टैप करें और Coins कलेक्ट करके अपने कैरेक्टर को लेवल अप करें।

  4. शुरुआत में हर टैप पर एक NOTAI Coin मिलता है। लेकिन प्लेयर्स "Boost" और "Profile" टैब से In-Game Upgrades खरीदकर ज्यादा Coins अर्न कर सकते हैं।

  5. ये अपग्रेड Coins कमाने की स्पीड बढ़ाते हैं और तेजी से तरक्की में मदद करते हैं।

  6. गेम में कई Quests, Battles और Missions हैं जहां प्लेयर्स नई जगहों पर जा सकते हैं, Enemy Robots से लड़ सकते हैं और एक्स्ट्रा Coins कमा सकते हैं।

  7. अपने दोस्तों को Invite करके और टास्क पूरे करके और भी रिवॉर्ड कमाने के मौके मिलते हैं। 

कन्क्लूजन

NOTAI Airdrop एक शानदार चांस है जो यूजर्स को फ्री $NOTAI Token कमाने का मौका देता है, साथ ही KuCoin और MEXC पर लिस्टिंग नए Investment Prospects के दरवाजे भी खोलती है। तो आज ही इस ख़ास Airdrop में शामिल हों और NOTAI के डिजिटल Excitement Thrill का हिस्सा बनें।

यह भी पढ़िए: Owls Coin Listing Date अपडेट, जाने क्या है खास

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.