Tomarket Airdrop और Web 3.0 Drop, जीतने का सुनहरा मौका

19-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Tomarket Airdrop और Web 3.0 Drop, जीतने का सुनहरा मौका

Tomarket एक Decentralized Marketplace है, जो Telegram ऐप के से $TOMATO Token कमाने का मौका देता है। हाल ही में Web 3.0 Drop Event के साथ रोमांचक रिवार्ड्स की घोषणा हुई है और आने वाले Airdrop की तैयारियाँ चल रही हैं।

Tomarket Web 3.0 Drop आधिकारिक रूप से समाप्त

पहला Tomarket Web 3.0 Drop event आधिकारिक रूप से समाप्त हो चुका है। जो पार्टिसिपेंट आवश्यक टास्क पूरे कर चुके हैं, वे अब वेरीफाई स्टेज में हैं। यदि आपने Bitget Wallet इवेंट पेज पर दिए गए इंस्ट्रक्शन का पालन किया है, तो आप रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं। यूजर्स को उम्मीद है कि $BWB Token अगले तीन दिनों में उनके Bitget वॉलेट में दिखाई देंगे।

Tomarket Web 3.0 Drop अपडेट समाचार

Tomarket Web 3.0 Drop के पार्टिसिपेंट के लिए शनर न्यूज़! $20,000 के $BWB + Tomarket Stars Giveaway के विनर्स की घोषणा की गई है, जो Bitget Wallet के साथ आयोजित किया गया था।

यह जानने के लिए कि क्या आपने जीता है, अपने TON एड्रेस का उपयोग करके रिजल्ट देखें जो Bitget Wallet से जुड़ा है। विनर्स की लिस्ट दो भागों में है:

भाग 1: उन लोगों के लिए जिनके वॉलेट में $1 है।

भाग 2: Swap + $BWB होल्डर्स के लिए।

Tomarket Stars आपके Tomarket अकाउंट में जोड़े जाएंगे और आपके Star Activity Log में दिखाई देंगे। $BWB रिवॉर्ड उन EVM पते पर भेजे जाएंगे जो लिस्टेड हैं।

यदि आप तुरंत अपने एड्रेस को नहीं देखते हैं, तो इन्शोर करें कि आप शीट के सभी पेज की जांच करें। रिवॉर्ड 72 घंटों में डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे।

Tomarket Airdrop Listing Date 

Tomarket ने हाल ही में अपने Official X Account (जिसे पहले Twitter कहा जाता था) पर आने वाले Airdrop के बारे में कई पोस्ट के साथ इशारा किया है। इससे उसके कम्युनिटी में एक्साइटमेंट बड़ा है। इस इवेंट से चारों ओर हलचल बढ़ रही है, क्योंकि यूजर्स को याद दिलाया जा रहा है कि उनके लेवल के अनुसार उन्हें ज्यादा Airdrop अलोट किये जाएँगे।

Tomarket ने यह भी जोर दिया है कि ज्यादा $TOMATO Token रखने से यूजर्स ज्यादा Tomarket Stars अर्न करसकते हैं, जो हाई रैंक में कंट्रीब्यूट करते हैं और अंततः बड़े Airdrop का कारण बनते हैं।

कन्क्लूजन 

Tomarket Airdrop Listing Date अक्टूबर 2024 रखी गई है, जो 23 मिलियन यूजर्स को Token देगी। अनुमान लगाये गए Tomarket Airdrop Price लगभग $0.001 है, लेकिन यह Market स्थिति के बेसिस पर बदल सकता है।

यह भी पढ़िए : Pi Coin Price in India, जानिए इस Token की कीमत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.