Blum Airdrop Listing Date, बनाया 5M का माइलस्टोन

23-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Blum Airdrop Listing Date, बनाया 5M का माइलस्टोन

Blum Crypto ने हाल ही में Twitter पर 5 मिलियन फोलोवर्स की एक महत्वपूर्ण अचीवमेंट हासिल की है। इस रोमांचक खबर ने लाखों लाइक्स और कमेंट्स बटोरी हैं, जबकि कम्युनिटी के मेम्बर Blum Airdrop Listing Date Official Listing और Token Generation Event (TGE) के बारे में क्यूरोसिटी से पूछ रहे हैं। Blum ने इस रोमांचक खबर को शेयर करने के लिए X का सहारा लिया।

Blum Coin Listing Date का बहुत इंतजार किया जा रहा है और कई लोग जल्द ही ऑफिसियल घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं। Blum Airdrop की खबर के चारों ओर का हलचल विशेष रूप से तब और बढ़ गई है जब कम्युनिटी की उम्मीद है कि वे जल्द ही 10 मिलियन Twitter फोलोवर्स तक पहुंच जाएंगे।

Blum Crypto की Crypto Market में लोकप्रियता

23 सितंबर तक, Blum Crypto Market में एक मजबूत स्थिति में है, मुख्यतः फोलोवर्स और यूजर्स बेस के मामले में। यहां ब्लम की तुलना अन्य प्लेयर्स जैसे Hamster Kombat, Catizen, Tomarket और Rocky Rabbit के साथ की गई है।

Blum Airdrop Launch Date Set for October 2024

कम्युनिटी में अटकलें हैं कि Blum Coin Listing Date अक्टूबर 2024 में होने की उम्मीद है, जो कि रिक्वायर्ड Airdrop के साथ होगी। कुल 10 बिलियन Token की सप्लाई के साथ, कमी का यह साइड Blum Coin Price की पॉजिटिव भविष्यवाणी में कंट्रीब्यूट कर रहा है। शुरूआती अनुमान बताते हैं कि 2024 के एंड तक Blum Coin Price  $0.10 से $0.15 के बीच रह सकती है, जो बाजार की स्थितियों और प्रोजेक्ट के विकास पर निर्भर करेगा। यह कमी भविष्य की प्राइस ग्रोथ को प्रोत्साहित कर सकती है, ख़ास कर जब Crypto Market में लगातार स्पीड बनी रहे।

blum coin listing date और प्राइस की भविष्यवाणियों ने ग्लोबल मार्केट में भी ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें blum coin listing date के तुरंत बाद प्राइस के लिए शुरूआती अनुमान $0.05 से $0.08 के बीच है।

यह भी पढ़िए: Vesting Meaning in Hamster Kombat क्या है, विस्तार से जानिए

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.