Hamster Kombat Airdrop, Token निकालने में है ट्विस्ट

23-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Hamster Kombat Airdrop, Token निकालने में है ट्विस्ट

Telegram पर लोकप्रिय Crypto Game Hamster Kombat अपने Token Launch के लिए तैयार है, लेकिन प्लेयर्स के लिए इसमें एक महत्वपूर्ण ट्विस्ट है। डेवलपर्स ने हाल ही में बताया कि प्लेयर्स अपने Airdrop token को पूरी तरह से नहीं निकाल सकेंगे, जिससे प्लेयर्स के बीच नाराजगी बढ़ गई है।

Limitations On Token Withdrawals In Hamster Kombat Airdrops

Telegram Crypto game,Hamster Kombat अपने Token Launch के लिए तैयार है और वीक एंड में डेवलपर्स ने प्लेयर्स को बताया कि वे कितने Token निकाल सकेंगे। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है।

Hamster Kombat टीम के एक ट्वीट के अनुसार, प्लेयर्स अपने पूरे HMSTR Token Allocation को पहले दिन नहीं निकाल सकेंगे। इसके बजाय वे अलोकेशन का 88.75% ही निकाल सकेंगे, जबकि बचे हुए 11.25% Token को 10 महीनों तक वेस्ट होना पड़ेगा, जिन्हें जुलाई 2025 में निकाला जा सकेगा।

यह जानकारी पहले प्लेयर्स को नहीं दी गई थी और यही कई कारणों में से एक है कि कुछ प्लेयर्स अपने Airdrop Allocations को लेकर खुश नहीं हैं। निश्चित रूप से हम HMSTR Token Price का अनुमान नहीं लगा सकते जिसकी 26 सितंबर को ट्रेडिंग शुरू होगी लेकिन प्लेयर्स अभी भी सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं।

यह वही स्थिति है जो पिछले हफ्ते Catizen के Airdrop के साथ हुई थी। इस मामले में उम्मीद ना की गई  वेस्टिंग के अलावा, प्लेयर्स अलोकेशन में बहुत से फैक्टर्स के महत्व को लेकर भी शिकायत कर रहे हैं, जिसमें फ्रेंडशिप के रेफरल पर फोकस किया गया है साथ ही Earning Keys जो Hamster Kombat में दुसरे के मुकाबले लेट एडिशन है।

दिलचस्प बात यह है कि Hamster Kombat की टीम ने यह भी खुलासा किया कि 300 मिलियन प्लेयर्स में से जो अब तक इस Telegram गेम को खेल चुके हैं, केवल 129 मिलियन अंततः Airdrop के लिए पात्र हैं। टीम के अनुसार, कुल 131 मिलियन प्लेयर्स ने शुरू में कट बनाया था जिनमें से लगभग 2.3 मिलियन को “चीटर्स” के रूप में बैन कर दिया गया।

कुल 100 बिलियन HMSTR Token में से 60 बिलियन इस Airdrop में डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे जबकि आने वाले सीजन 2 के लिए 15 बिलियन Token अलोकेट किए गए हैं। अगले फुल सीजन के लॉन्च होने तक, Hamster Kombat ने एक सरल “Interlude Season” शुरू किया है।

कन्क्लूजन 

Hamster Kombat Airdrop न केवल प्लेयर्स को अपने Token के लिए संघर्ष में डाल रहा है, बल्कि यह गेम के भविष्य पर भी सवाल उठाता है। प्लेयर्स की निराशा और इस घटना को देखते हुए यह स्पष्ट है कि डेवलपर्स को ट्रांसपेरेंसी और अलोकेशन की आवश्यकता को समझना होगा ताकि वे अपनी कम्युनिटी का विश्वास फिर से जीत सकें।

यह भी पढ़िए: क्या 1 Hamster Kombat Coin की कीमत हो सकती है $50?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.