Rats Kingdom Token एक Meme Based Cryptocurrency

21-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Rats Kingdom Token एक Meme Based Cryptocurrency

Rats Kingdom Token ($RATS) हाल ही में  Crypto World में धूम मचाने वाली Latest Meme-Based Cryptocurrency है। यह Open Network (TON) Blockchain पर बेस्ड है और टेलीग्राम के साथ मजबूती से इंटीग्रेटेड है, जो Meme Coin की कल्चरल पॉवर को Cutting-Edge Blockchain Technology के साथ जोड़ता है।

Dogs, Cats और Ducks जैसी सफल Meme Coin के बाद, $RATS तेजी से कम्युनिटी को आकर्षित कर रहा है। इसके यूनिक तरीके और मजेदार Telegram Bot के साथ यह  Meme Coin की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है।

$RATS Token कैसे कमाएं टेलीग्राम पर

Rats Kingdom bot के थ्रू $RATS Token Earn करना आसान और मजेदार है। यहाँ बताया गया है कि आप कैसे $RATS जमा कर सकते हैं

1. Engage with the Rats Kingdom Bot - @RatsKingdom_Bot के साथ इंटरैक्ट करके Token कमाना शुरू करें। रिवॉर्ड आपके टेलीग्राम अकाउंट की उम्र और गतिविधि पर बेस्ड होते हैं वैसे पुराने अकाउंट बड़े बोनस कमाते हैं।

2. Invite Friends - हर 5 दोस्तों को इनवाईट करने पर आपको 20,000 $RATS मिलेंगे। यदि आप अगली सेट के लिए 5 और दोस्तों को इनवाईट करते हैं, तो आपको 25,000 $RATS मिलेंगे।

3. Connect a Wallet For More Bonuses - अपने TON-Compatible Wallet (जैसे Tonkeeper) को बॉट से लिंक करें और एक्स्ट्रा 100 $RATS कमाएं। पहली TON ट्रांजैक्शन करने पर आपको 30,000 $RATS का और बोनस मिलेगा।

4. Boost Your Earnings with Social Media - आप सोशल प्लेटफार्मों पर जुड़कर एक्स्ट्रा Token भी अर्न कर सकते हैं। Rats Kingdom टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करने पर 250 $RATS और X (पूर्व में ट्विटर) को फॉलो करने पर 400 $RATS प्राप्त करें।

$RATS पर भरोसा क्यों करें?

Rats Kingdom User Experience देता है

  1. 71% Community Ownership - $RATS Token की ज्यादा बड़ी कम्युनिटी के लिए रिजर्व है।

  2. No Daily Check-ins - केवल एक बार ऐप स्टार्ट करें Daily Login की आवश्यकता नहीं है।

  3. Instant Access - आप तुरंत $RATS का दावा और ट्रेड कर सकते हैं।

  4. Upcoming Exchange Listings - $RATS जल्द ही Major Exchanges पर Listed होगा, जिससे आसान पहुंच और लिक्विडिटी सुनिश्चित होगी।

  5. Official Launch in Q4 2024 - इस साल के अंत में Official Launch के लिए तैयार रहें!

यह भी पढ़िए: Delta Exchange India क्यों हो रहा है ट्रेंड, जानिए कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.