Catizen Listing Price, 0.90 पर Token हुआ List

20-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Catizen Listing Price, 0.90 पर Token हुआ List

CATI/USDT जिसका लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था उसकी लिस्टिंग MEXC Exchange पर लाइव हो गया है। नए काउंटडाउन के अनुसार यह ट्रेडिंग पेयर 20 सितंबर 2024 को 15:30 UTC पर लिस्ट कर दिया गया है। यह लिस्टिंग Catizen (CATI) Ecosystem के विकास में एक नया कदम साबित होने की उम्मीद है। Catizen MEXC Exchange पर $0.90 प्राइस पर लिस्ट हुआ। 

CATI Token ने अपने इनोवेटिव एप्रोच और यूनिक फीचर के कारण Cryptocurrency Community में काफी ध्यान आकर्षित किया है। लिस्टिंग का इंतज़ार अब खत्म हुआ, आइए हम Catizen के बारे में विस्तार से जानें और इस उभरते Token का 2025 के लिए Price Prediction करें।

Catizen क्या है?

Catizen एक Community-Driven Cryptocurrency Project है, जिसका उद्देश्य एक Decentralized Ecosystem बनाना है, जहाँ यूजर्स गवर्नेंस और डिसीजन मेकिंग प्रोसेस में भाग ले सकते हैं। यह अपने आप को एक गेमिफाइड प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित करता है, जो Blockchain Technology को रियल वर्ल्ड यूटिलिटी के साथ जोड़ता है जो यूजर्स को आकर्षक एक्सपीरियंस देता हैं। इस Token को इस तरह से स्ट्रक्चर्ड किया गया है कि यह यूजर्स को इनकरेज करे, CATI होल्डर्स को Staking Rewards, Airdrops और शासन अधिकार प्रदान करे।

Catizen इस विश्वास पर बेस्ड है कि डिजिटल एसेट्स का भविष्य कम्युनिटी इन्वोल्व्मेंट में है। अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से यूजर्स रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं, प्रपोजल पर वोट कर सकते हैं और प्रोजेक्ट्स के विकास और दिशा पर अपनी राय रख सकते हैं। Catizen का मिशन अपनी कम्युनिटी के सदस्यों को पावरफुल बनाना है, जिससे उन्हें प्लेटफॉर्म के संचालन और लम्बे विकास पर कण्ट्रोल मिल सके।

कन्क्लूजन

CATI Token Price Prediction की परफॉरमेंस काफी अच्छी रही हैं। एनालिस्ट ने जो Catizen Price Prediction की थी वो बिल्कुल सही रही जो $0.90 से $1.00 के बीच ही हुई। CATI के लिए लॉन्ग टर्म प्रोजेक्शन आशावादी हैं। अब Catizen Price Prediction 2025 की जा रही है। कुछ एनालिस्ट का अनुमान है कि यदि प्रोजेक्ट कम्युनिटी इंगेजमेंट बनाए रखता है और इनोवेशन जारी रखता है तो Catizen Price 2025 में 10x से 50x की संभावित ग्रोथ हो सकती है। 

यह भी पढ़िए: Gamee Airdrop Listing Date Confirm, जानिए क्या है नया

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.