X Empire Airdrop के लिए 12.5M यूजर्स Eligible होंगे

24-Sep-2024 By: Akansha Vyas
X Empire Airdrop के लिए 12.5M यूजर्स Eligible होंगे

X Empire Airdrop ने घोषणा की है कि 12.5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स अपने Token के लिए पात्र होंगे। यह बड़ा Token डिस्ट्रीब्यूशन प्लेयर्स के लिए एक बड़ा मौका है और यूजर्स को Telegram के माध्यम से अपनी Telegram Wallets तुरंत कनेक्ट करने के लिए इंस्पायर किया गया है।

X Empire Airdrop details

X Empire Airdrop उन यूजर्स को रिवॉर्ड देगा जिन्होंने अपने character का लेवल बढ़ाया है और दोस्तों को X Empire Airdrop में शामिल होने के लिए इनवाईट किया है। इन Token का दावा करने के लिए यूजर्स को अपने Crypto Wallet को X Empire Airdrop से कनेक्ट करना होगा।

कनेक्शन प्रोसेस को आसान बनाने के लिए, X Empire Airdrop ने एक स्टेप-बाय-स्टेप यूट्यूब ट्यूटोरियल जारी किया है। इस वीडियो में यूजर्स को अपने Crypto Wallet को X Empire से कनेक्ट करने, पीयर-टू-पीयर सर्विस का उपयोग करके वॉलेट बैलेंस को फिर से भरने, आइडेंटिटी कार्ड अपलोड करने और कनेक्शन की पुष्टि के लिए टेस्ट ट्रांजैक्शन करने के लिए गाइड किया गया है।

X Empire Airdrop Rewards 

जो यूजर्स अपने वॉलेट्स कनेक्ट करेंगे उन्हें एक विशेष रिवॉर्ड भी मिलेगा। 12.5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के साथ, X Empire Airdrop इतिहास में सबसे बड़े Airdrop में से एक बनने के लिए तैयार है।

यह घोषणा AI Avatar Feature के लॉन्च के तुरंत बाद की गई थी। इस फीचर में, यूजर्स बस अपनी फोटो अपलोड करते हैं और AI अपने लिए अद्भुत Character को आटोमेटिक तैयार कर देता है। इस फीचर ने भी गेम को नए यूजर्स को आकर्षित करने में मदद की है।

X Empire का भविष्य

X Empire Airdrop, X Empire Community को रिवॉर्ड देने की कमिटमेंट को दर्शाता है। Token के माध्यम से यूजर्स को पावरफुल बनाकर, X Empire Airdrop एक फलता-फूलता इकोसिस्टम बना रहा है।

कम्युनिटी के यूजर्स ने Airdrop के लिए उत्साह जताया है। जैसे-जैसे X Empire इनोवेशन और विस्तार करता है, इसके ट्रांसपेरेंट, यूजर फ्रेंडली प्रोसेस और कम्युनिटी के रिवर्स के प्रति कमिटमेंट Blockchain Ecosystem में एक नया स्टैण्डर्ड स्थापित कर रही है।

यह भी पढ़िए: Pi Network Mainnet Migration Deadline 31 दिसम्बर तक आगे बढ़ी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.