Binance का Play-to-Earn Game प्रोजेक्ट में पहला कदम

18-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Binance का Play-to-Earn Game प्रोजेक्ट में पहला कदम

Binance, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज है, इसने ऑफिशियल तौर पर Play-to-Earn (P2E) मूवमेंट में कदम रखा है। इसका नया गेम Moonbix टेलीग्राम मिनी ऐप प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और यह प्लेयर्स को मनोरंजन के साथ कमाई का भी मौका देता है। Moonbix का कॉम्बिनेशन स्पेस एक्सप्लोरेशन और क्रिप्टो रिवार्ड्स के साथ प्लेयर्स को आकर्षित करने का लक्ष्य रखता है। यह गेम प्लेयर्स को गैलेक्सी सर्च करने, पॉइंट्स इकट्ठा करने और स्कोर बढ़ाने का अनुभव देता है। जिससे वे सबसे बड़े स्पेस एक्सप्लोरर बन सकें।

Moonbix कैसे खेलें और रिवार्ड्स कैसे कमाएं ?

Moonbix में पॉइंट्स और रिवार्ड्स कमाने के कई तरीके हैं -

  • Drop Games खेलें जैसे Blum - ये तेज और मजेदार ड्रॉप गेम्स हैं, जिनमें हर बार खेलने पर पॉइंट्स कमाने का मौका मिलता है।

  • एक्स्ट्रा रिवार्ड्स के लिए टास्क पूरा करें - प्लेयर्स चुनौतियों को पूरा करके एक्स्ट्रा रिवार्ड्स कमा सकते हैं।

  • दोस्तों को इन्वाइट करें - आप अपने दोस्तों को गेम में शामिल करके अपने रिवार्ड्स को कई गुना बढ़ा सकते हैं। दोस्तों को शेयर करने से आपका स्कोर बढ़ सकता है।

  • इन-गेम पॉइंट्स - आपके इन-गेम पॉइंट्स क्रिप्टो रिवार्ड्स में बदल सकते हैं जिससे Moonbix केवल एक गेम नहीं बल्कि कमाई का एक प्लेटफॉर्म बन जाता है।

Moonbix क्यों चर्चा में है ?

हालांकि Binance ने अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन Moonbix पहले से ही एक लीक हुए अर्ली एक्सेस लिंक के कारण सुर्खियों में है। यह प्लेयर्स को भीड़ में शामिल होने से पहले आने का एक रोमांचक मौका दे रहा है। Binance के ट्रस्ट और Play-to-Earn गेम्स में बढ़ती रुचि के साथ Moonbix को क्रिप्टो-गेमिंग स्पेस में एक प्रमुख प्लेयर बनने की उम्मीद है।

कन्क्लूजन

आप अगर गेमिंग और रिवार्ड्स कमाई का कॉम्बिनेशन पसंद करते हैं, तो Moonbix P2E की बढ़ती दुनिया में शामिल होने का एक नया और रोमांचक तरीका पेश करता है। टेलीग्राम के जरिए गेम तक आसान पहुंच होने से, प्लेयर्स गैलेक्सी को सर्च कर सकते हैं, रिवार्ड्स कमा सकते हैं, और अपने अटेम्प्ट्स का फायदा उठा सकते हैं। इस रोमांचक क्रिप्टो गेमिंग अनुभव को मिस न करें - आज ही अपनी Moonbix यात्रा शुरू करें!

यह भी पढ़िए : Binance का 59वां Launchpool Gem Catizan आया चर्चा में

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.