Catizen Listing Date Ends, Sept 27 होगा आखिरी दिन

25-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Catizen Listing Date Ends, Sept 27 होगा आखिरी दिन

Catizen Community में एक्साइटमेंट बना हुआ है, क्योंकि Meow Earn इवेंट में भाग लेने वाले प्लेयर अब अपने CEXs के Token Rewards सीधे संबंधित Exchanges पर क्लेम कर सकते हैं। 24 सितंबर को, Catizen ने X (पहले Twitter) पर Token Claim करने की गाइड शेयर की थी।

यह Catizen के GameFi Space में सफर के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो की रीसेंट Binance Listing और सफल Airdrop Campaigns के बाद है। यहां अपने Rewards Claim करने के लिए गाइड, Catizen Listing Date और Price Trends के अपडेट दिए गए हैं।

How to Claim Your Catizen Token Rewards

उन लोगों के लिए जो BGB, GT, HSK, KCS और MX जैसे स्टेकिंग पूलों में भाग ले रहे है ये जरुरी है की आप अपने CATI और दूसरे Token को निकालने के लिए सही स्टेप्स फॉलो करें। CATI Withdrawals के लिए, "Stake To Earn" पेज पर जाएं, संबंधित पूल को सिलेक्ट करें और "Withdraw" बटन पर क्लिक करें। कन्फर्म करें कि आप अपने एक्सचेंज का डिपॉजिट पता और UID सही से एंटर कर रहे है ताकि रिवार्ड्स खो न जाएं। ध्यान दें कि यदि आप गलती करते हैं, तो आपका Catizen Airdrop बैलेंस रिस्टोर होगा और आप 27 सितंबर के बाद फिर से Withdraw कर सकते हैं।

BGB, GT, HSK, KCS और MX जैसे Token में रिवॉर्ड Withdraw करने की प्रोसेस भी वहीं है। कन्फर्म करें कि आपने 27 सितंबर, 10:00 UTC से पहले अपनी जानकारी सबमिट कर दी है, क्योंकि इसके बाद Rewards Claim नहीं किए जा सकेंगे।

Catizen Listing Date और Airdrop Details

Catizen की Binance पर Listing Date 20 सितंबर 2024 को सुबह 10 बजे UTC थी जिसकी पहले दिन डिपॉजिट अवेलेबिलिटी थी। यह Listing Community के लिए काफी अनुमानित थी, खासकर सफल Catizen Airdrop Launch के बाद, जिसमें भारी पार्टिसिपेशन देखा गया। Catizen Airdrop एक पास के माध्यम से डिस्ट्रीब्यूट किया जाता है, जो 90-दिन की साइकिल पर काम करता है, जिसमें Catizen टोटल सप्लाई का 1% हर सीज़न में अलोकेट होता है।

Binance Listing के बाद, Catizen Coin Price में थोड़ी गिरावट आई, जो CATI/BNB जोड़ी में $0.777046 पर ट्रेड कर रही थी, जबकि इसका हाई लेवल $1.110797 था। जैसे-जैसे Catizen बढ़ रहा है Catizen Coin Price में रिबाउंड की उम्मीदें जताई जा रही हैं। एक्सपर्ट्स नए फीचर्स की आने वाली सीरीज के साथ Catizen Price Prediction पर करीबी नजर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़िए: Best Crypto Project in India, निवेश के लिए भरोसेमंद क्रिप्टो

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.