GRASS Airdrop Listing Date, Airdrop से क्या उम्मीद

25-Sep-2024 By: Akansha Vyas
GRASS Airdrop Listing Date, Airdrop से क्या उम्मीद

Grass Token जो Solana पर बना एक यूनिक प्लेटफॉर्म है, अपने हाइली एंटीसिपेटेड Airdrop के लिए तैयार हो रहा है। Grass यूजर्स को उनकी अनयूज्ड बैंडविड्थ बेचकर बिना प्राइवेसी को सैक्रिफाइस किए पैसिव इनकम कमाने की परमिशन देता है। यह प्लेटफॉर्म ट्रस्टेड कंपनियों के साथ पार्टनरशिप करता है ताकि आईडिययल बैंडविड्थ का उपयोग किया जा सके जो यूजर्स के लिए एक प्रोमिसिंग रेवेन्यू अवसर बनता है। 

इसके अलावा Grass पहले Layer 2 Data Rollup बनने का लक्ष्य रखता है, जो प्रति सेकंड 1 मिलियन ट्रांजेक्शन को प्रोसेस कर सके, जो इसे Decentralized Space में अलग बनाता है। एक मजबूत विज़न और अल्ट्रा मॉडर्न तकनीक के साथ, Grass इंटरनेट का कण्ट्रोल उसके यूजर्स को देने की कोशिश कर रहा है।

Grass Airdrop

Grass airdrop उन कम्युनिटी मेम्बर्स के लिए एक इग्ज़िस्टिंग चांसहै जो इसके Closed Alpha और Epochs 1-7 में शामिल हुए थे। GRASS Token की 10% Supply Airdrop के लिए रिज़र्व की गई है और कम्युनिटी मेंबर इसके क्लेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। GRASS Token की टोटल सप्लाई 1 अरब है, जिसमें से 1.5% Closed Alpha पार्टिसिपेंट को, 7% Epochs 1-7 को और एक्स्ट्रा 0.5% बोनस Epochs के लिए डिस्ट्रीब्यूट की जाएगी। फ्यूचर में 1% और अलोकेट किया जाएगा।

Grass Foundation ने Airdrop Claim करने की डेडलाइन सोमवार, 30 सितंबर, रात 8 बजे ET रखी है। यूजर्स को इस समय सीमा से पहले अपने Solana वॉलेट को Grass डैशबोर्ड से कनेक्ट करना होगा। कनेक्ट करने के बाद यूजर्स अपने Airdrop Allotment को देख सकेंगे और प्लेटफॉर्म में अपनी पार्टिसिपेशन के हिसाब से अपने रिवार्ड्स को ट्रैक कर सकेंगे।

Grass Listing Date

GRASS Airdrop के बाद, GRASS Token के प्रमुख Exchanges पर Listing के बारे में बढ़ती उम्मीदें हैं, जो Q4 2024 में 30 दिसंबर से पहले होने की उम्मीद है। Polychain Capital जैसे नोटेबल इन्वेस्टर्स  के सपोर्ट के साथ और $4.5 मिलियन की फंडिंग के साथ Grass Crypto Market में एक सिग्निफिकेंट डेब्यू करने के लिए तैयार है। यह लिस्टिंग Retail और Institutional Investors दोनों से स्ट्रांग इंटरेस्ट अट्रेक्ट करने की उम्मीद है, जो Grass Ecosystem के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है।

30 सितंबर की डेडलाइन से पहले अपने वॉलेट को कनेक्ट करना न भूलें ताकि आप अपना Airdrop Claim कर सकें और Official Listing Announcement का इंतजार करें।

यह भी पढ़िए: Top Best Meme Coins with Price Prediction, जानिए

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.