Hamster Kombat और Catizen की डिमांड से TON पर ट्रैफिक बढ़ेगा

14-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Hamster Kombat और Catizen की डिमांड से TON पर ट्रैफिक बढ़ेगा

Hamster Kombat और Catizen Games के लिए आने वाली टोकन डिमांड नेटवर्क के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकती है। Telegram के टेप-टू-अर्न गेम्स ने क्रिप्टो वर्ल्ड में हलचल मचा दी है, जिससे The Open Network (TON) पर नए यूजर्स की संख्या बढ़ गयी है। TON के डेवलपर्स ने इस हफ्ते चेतावनी दी है कि इन गेम्स के लिए टोकन क्लेम करने की बढ़ती संख्या से नेटवर्क पर तकनीकी दबाव और Unexpected Problems हो सकती हैं। 

Hamster Kombat और Catizen की बढ़ती डिमांड

Hamster Kombat और Catizen के आने वाले Airdrops की तैयारी के साथ ही TON नेटवर्क पर भारी ट्रैफिक देखने को मिल रहा है। Hamster Kombat जो एक वायरल Crypto Game है, 26 सितंबर को अपने HMSTR Token की लॉन्चिंग के साथ बड़े पैमाने पर Airdrop की योजना बना रहा है। दूसरी ओर, Catizen जो 35 मिलियन से ज्यादा प्लेयर्स को आकर्षित कर चुका है, 20 सितंबर को अपने CATI Token को लॉन्च करने जा रहा है। इन दोनों Tokens की डिमांड के चलते, TON पर ट्रांजेक्शंस भी बढ़ गया है, जिससे नेटवर्क में संभावित आउटेज और सर्विस में बाधाएं आ सकती हैं।

TON पर तकनीकी दबाव और संभावित समस्याएं

TON के डेवलपर्स ने हाल ही में एक ऑफिशियल बयान में कहा कि आने वाले Airdrops के कारण नेटवर्क पर तकनीकी दबाव बढ़ सकता है। पिछले कुछ हफ्तों में, TON पर एक्टिव यूजर्स की एड्रेस संख्या 1.1 मिलियन तक पहुंच चुकी है और एक ही दिन में ट्रांजेक्शंस 14.4 मिलियन तक पहुंच गये है। इस बढ़ती गतिविधि के कारण नेटवर्क पर पहले ही कई बार आउटेज हो चुके हैं। डेवलपर्स ने इस बारे में आश्वस्त किया है कि वे इन समस्याओं का समाधान करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं और भविष्य में भी यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कोशिश करते रहेंगे।

कन्क्लूजन

Hamster Kombat और Catizen Token की बढ़ती डिमांड के साथ,TON Network पर तकनीकी दबाव बढ़ने की आशंका है। इन गेम्स के एयरड्रॉप्स के दौरान नेटवर्क में बढ़ोतरी होने वाली एक्टिविटीज से पहले ही आउटेज की सिचुएशन उत्पन्न हो चुकी है। हालांकि, TON डेवलपर्स ने नेटवर्क की समस्याओं को सुलझाने का वादा किया है और यूजर्स को Assurance दिया है कि वे जल्द ही कुछ समाधान पेश करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या TON इस चुनौती का सामना कर पाएगा और अपने यूजर्स को फ्री सेवा दे सकेगा।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Binance Launchpool का 58वां प्रोजेक्ट बना

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.