क्या Hamster Kombat मल्टिपल अकाउंट्स को करेगा बैन?

09-Sep-2024 By: sakshi modi
क्या Hamster Kombat मल्टिपल अकाउंट्स को करेगा बैन?

Hamster Kombat एक लोकप्रिय टैप-टू-अर्न गेम है जो टेलीग्राम पर खेला जाता है और इसे विश्वभर में 50 मिलियन से अधिक यूज़र्स द्वारा पसंद किया गया है। इस गेम में प्लेयर्स को वर्चुअल टोकन दिए जाते हैं, यूज़र्स इन टोकनों को टैप करने और डेली टास्क जैसे Hamster Kombat daily Chipher, daily Combo और इवेंट्स को  पूरा करके प्राप्त करते हैं। भारत, पाकिस्तान और रूस जैसे देशों में गेम की लोकप्रियता अत्यधिक बढ़ गई है और इन देशों में प्लेयर्स  की एक लॉयल कम्युनिटी विकसित हो गई है।

Hamster Kombat Account Ban News

हाल ही में, कई यूज़र्स ने गेम में पॉप-अप वार्निंग का सामना किया है, जो फ्रॉड या गेम नियमों के उल्लंघन का संकेत देती हैं। एक सामान्य संदेश जो प्लेयर्स ने देखा है, वह है, “धोखाधड़ी बुरी है,” और इसके साथ ही उनके अकाउंट  पर संदिग्ध गतिविधियों के संकेत होते हैं। इसके अतिरिक्त, कई अकाउंट को निलंबित कर दिया गया है, खासकर उन यूज़र्स के जिन्हें गेम में बॉट्स या ऑटोमेशन टूल्स का उपयोग करते हुए पकड़ा गया है।

Hamster Kombat के बैन नियम

हाल ही में, कई गेमर्स को खेल में पॉप-अप वार्निंग मिल रही हैं, जो बताती हैं कि वे फ्रॉड कर रहे हैं या नियम तोड़ रहे हैं। एक वार्निंग मैसेज में कहा गया है कि "Cheating is Bad " और इसके बाद वार्निंग आती हैं जो उनके अकाउंट पर ससपिशियश एक्टिविटी दिखाती हैं। कुछ प्लेयर्स के अकाउंट को ससपेंड भी किया गया है, खासकर उन लोगों के जो बॉट या ऑटोमेशन टूल का उपयोग करके फ्रॉड कर रहे थे।

भारत, पाकिस्तान और रूस में बैन की स्थिति

भारत, पाकिस्तान और रूस में Hamster Kombat के बैन के बारे में जो अफवाहें चल रही हैं, वे वर्तमान में केवल उड़ती हुई खबरें हैं। हालांकि इन देशों में कुछ हाई ऑफिशियल्स द्वारा चर्चा और पब्लिक कांसर्न्स का मुद्दा उठाया गया है, लेकिन गेम पर बैन से सम्बंधित कोई ऑफिशियल एक्शन अभी नहीं लिया गया है। वास्तव में, गेम इन देशों के मार्केट में अच्छी तरह से चल रहा है और प्लेयर्स अभी भी डेली एक्टिव रूप से इसमें पार्टिसिपेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat Listing, क्या $HMSTR होगा अगला बडा Memecoin

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.