Tomarket Airdrop: अपने $TOMATO Token को करें क्लेम

03-Sep-2024 By: sakshi modi
Tomarket Airdrop: अपने $TOMATO Token को करें क्लेम

टैप-टू-अर्न गेम Tomarket ने 2 सितंबर को रात 11:59 (GMT +8) पर अपना महत्वपूर्ण Snapshot सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। यह Snapshot, Tomarket Token Airdrop के अगले चरण की शुरुआत है। एलिजिबल यूज़र्स को अगले 24 घंटों के अंदर नए "Leval System " में शामिल किया जाएगा। आपकी रैंक जो Snapshot से तय की जाएगी और आपको मिलने वाले $TOMATO Token की मात्रा को प्रभावित करेगी।

Leval System को समझे 

हाल ही में शुरू किये गए Leval System का उद्देश्य यूज़र्स को उनके गेम में किए गए काम और $TOMATO बैलेंस के आधार पर रिवॉर्ड देना है। आपका लेवल जितना हाई होगा, आपको उतनी ही अधिक $TOMATO Token, Airdrop में मिलेगी। यह नया सिस्टम न केवल गेम को और भी एक्साइटिंग बनता है, बल्कि Tomarket प्लेटफ़ॉर्म में यूज़र इंगेजमेंट को भी बढ़ावा देता है।

अपनी रैंक कैसे चेक करें 

Leval System के लाइव होने के बाद, यूज़र अपने Tomarket अकाउंट में लॉग इन करके टेलीग्राम के जरिए अपनी रैंक देख सकते हैं। यह रैंक आपके गेमप्ले, फार्मिंग एक्टिविटी और Tomarket इकोसिस्टम में आपके कुल योगदान को दर्शाती है। चाहे आप लगातार $TOMATO Token कलेक्ट कर रहे हों या विशेष स्पेशल इवेंट में पार्टिसिपेट कर रहे हों, यूज़र्स के सभी प्रयासों के लिए उन्हें रिवॉर्ड दिया जाएगा।

अपने BitGet वॉलेट को कनेक्ट करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें 

Tomarket Airdrop में पार्टिसिपेट करने के लिए यूज़र्स को अपने BitGet वॉलेट को अपने गेमिंग अकाउंट से कनेक्ट करना होगा। यह प्रोसेस बहुत आसान है और इससे यूज़र्स को Airdrop मिल सकेगा। इसे करने का तरीका यहां बताया गया है - 

1. Bitget वॉलेट डाउनलोड करें और सेट अप करें: अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो ऑफिशियल  वेबसाइट या अपने डिवाइस के ऐप स्टोर से Bitget वॉलेट ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें और ध्यान रखें की इसका लेटेस्ट वर्जन आपके पास हो।

 2. वॉलेट बनाएँ या इम्पोर्ट करें: Bitget ऐप खोलें और या तो एक नया वॉलेट बनाएँ या अपने रिकवरी फ्रेज का उपयोग करके मौजूदा वॉलेट को इम्पोर्ट करें। अपने रिकवरी फ्रेज को सुरक्षित रखें, क्योंकि यह आपके फंड तक पहुँचने के लिए महत्वपूर्ण है।

3. टेलीग्राम पर Tomarket ऐप खोलें: टेलीग्राम पर Tomarket ऐप खोले और वॉलेट सेक्शन पर जाएँ।

4. वॉलेट कनेक्ट करें: कनेक्ट' बटन पर टैप करे, यह आपको Bitget वॉलेट पर रीडायरेक्ट करेगा, जहाँ आपको Tomarket को कनेक्ट करने की अनुमति देनी होगी।

5. कनेक्शन वेरीफाई करें: Tomarket ऐप पर वापस जाएँ, जहाँ आपको अपना Bitget वॉलेट TON एड्रेस से कनेक्ट दिखाई देगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करने से आपका Bitget वॉलेट पूरी तरह से लिंक हो जाएगा और Airdrop से $TOMATO Token प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाएगा।

अपने Airdrop पोटेंशियल को बढ़ाएं 

अगर आप Leval System में शामिल हो गए हैं, तो अब आपकी अगली कोशिश होनी चाहिए कि आप Airdrop से ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सकें, यहां कुछ आसान सुझाव दिए गए हैं:

  • एक्टिव रहें: अपने लेवल को बनाए रखने या सुधारने के लिए Tomarket के गेम में लगातार पार्टिसिपेट करें।

  • फ्रेंड्स को इनवाईट करें: गेम में नए प्लेयर्स को जोड़ें, इससे आपको बोनस पॉइंट मिल सकते हैं और आपकी रैंक भी बढ़ सकती है।

  • कम्युनिटी के साथ जुड़ें: Tomarket के सोशल मीडिया चैनलों पर जुड़े रहें और नए अवसरों की जानकारी के लिए चर्चाओं में भाग लें।

कन्क्लूजन 

Tomarket Snapshot पूरा होना Tomarket की जर्नी में एक बड़ा कदम है, जो $TOMATO Token Airdrop के लिए प्लेटफार्म तैयार करता है। जैसे ही Leval System लाइव होगा, आप देख पाएंगे कि आपके प्रयास कितने सफल रहे हैं। जुड़े रहें और अपने रिवार्ड का इंतजार करें क्योंकि Tomarket TON Blockchain Network और बढ़ता रहेगा। यह सिर्फ शुरुआत है, और भी नई सुविधाएं और अवसर जल्द ही सामने आएंगे।

यह भी पढ़िए :Tomarket Token Price Prediction 2030, जानिए क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.