Tomarket Listing Date, 30 मिलियन यूजर्स का बनाया माइलस्टोन

23-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Tomarket Listing Date, 30 मिलियन यूजर्स का बनाया माइलस्टोन

Tomarket, एक Decentralized Marketplace जो Telegram बेस्ड ऐप के माध्यम से ऑपरेट होता है, अक्टूबर 2024 में अपने आने वाले Airdrop और Listing Events के साथ तेजी से चर्चा में है। 30 मिलियन से अधिक कुल यूजर्स और 9 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स के साथ यह प्लेटफॉर्म Decentralized Market में एक इम्पोर्टेन्ट प्लेयर बनता जा रहा है। Tomarket ने हाल ही में X (पूर्व में Twitter) पर अपनी इस उपलब्धि को शेयर किया, जहां इसके फॉलोअर्स की संख्या 1.7 मिलियन से अधिक है और Telegram पर 12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Tomarket Airdrop और Drop Game

Tomarket का Awaited Airdrop अक्टूबर 2024 में शुरू होने की उम्मीद है। शुरुआती अनुमान के अनुसार, Tomarket Airdrop का प्राइस लगभग $0.001 से शुरू हो सकता है, लेकिन यह मार्केट कंडीशंस के आधार पर बदल सकता है। प्लेटफॉर्म के मजबूत यूजर बेस और इसके चैनलों पर बढ़ती उत्सुकता के चलते, Tomarket के Airdrop Listing Date का उसके ग्लोबल कम्युनिटी द्वारा बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यूजर्स कमेंट सेक्शन में अधिक जानकारी के लिए Eagerly पूछ रहे हैं, जिसमें Airdrop, Token Generation Event (TGE) और Tomarket listing की जानकारी शामिल है।

Tomarket का एक खास फीचर इसका "Drop Game" है, जो एक यूनिक Tap-to-Earn Farming गेम है। इसमें प्लेयर्स टोमेटो फार्म करते है और हार्वेस्ट करते हैं, Tomarket Bot के माध्यम से $TOMATO tokens अर्न करते हैं। इसके 23 मिलियन यूजर्स के साथ, प्लेटफॉर्म अभी भी Alpha Phase में है, जो शुरुआती यूजर्स को कीमती Tomarket Tokens कलेक्ट करने का मौका प्रदान करता है।

Tomarket का Roadmap कई माइलस्टोन को उजागर करता है, जैसे Mini Launch, Tomarket Mystery Game और Level System, आने वाले लक्ष्यों में TGE और Tomarket Listing शामिल हैं जो दोनों, अक्टूबर 2024 के लिए निर्धारित हैं। जबकि Tomarket Tokens की कुल सप्लाई क्लियर नहीं है, ये माइलस्टोन यूजर्स और इन्वेस्टर्स के लिए एक एक्साइटिंग समय का संकेत देते हैं।

कन्क्लूजन

Tomarket अपने Airdrop और Listing Events के माध्यम से Decentralized Market में एक नया चैप्टर खोलने के लिए तैयार है। इसके यूजर्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण अवसर है और जिन लोगों ने अभी तक इस प्लेटफॉर्म का एक्सपीरियंस नहीं किया है, उन्हें जल्द से जल्द जुड़ना चाहिए।

यह भी पढ़िए : Tomarket Airdrop और Web 3.0 Drop, जीतने का सुनहरा मौका

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.