Airdrop News: X Empire यूज़र्स कम्युनिटी में बढ़ा उत्साह

09-Aug-2024 By: sakshi modi
Airdrop News: X Empire यूज़र्स कम्युनिटी में बढ़ा उत्साह

X Empire गेम तेजी से लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि इसके यूज़र्स की संख्या लगभग 17.5 मिलियन तक पहुँच गई है, प्लेयर्स असली टोकन अर्न करने के लिए गेम में शामिल होते हैं। X Empire ने हाल ही में अपने गेम में कुछ बदलाव किए है और प्लेयर्स को इंगेज करने के लिए अपनी प्रैक्टिस को बढ़ाया है। साथ ही, उन्होंने जल्द ही X Empire Token Listing और X Empire Token Airdrop के संकेत भी दिए है।

X Empire में प्लेयर्स कॉइन पर टैप करते हैं,अपनी स्किल्स को बढ़ाते हैं और अपनी अर्निंग को बढ़ाने के लिए फ्रेंड्स को इनवाइट करते हैं। यह गेम न केवल प्लेयर्स को एंटरटेन करता है बल्कि प्लेयर्स को असली टोकन अर्न करने के अवसर भी प्रदान करता है।

जैसे-जैसे माइनिंग फेज आगे बढ़ेगा, प्लेयर्स एक्टिवली इन-गेम करेंसी कलेक्ट करेंगेंम जो फेज समाप्त होने के बाद वैल्युबल टोकन में बदल जाएंगे। प्लेयर्स इन टोकन को तुरंत बेचने का फैसला कर सकते हैं या फिर समय के साथ प्राइज के बढ़ने का इंतजार करने के लिए टोकन को अपने पास रख सकते है। 

X Empire Airdrop News

X Empire Airdrop के बारे में बड़ी खबर सामने आई है। गेम के टेलीग्राम चैनल के नए अपडेट से संकेत मिलता है कि, जल्द ही TON इकोसिस्टम पर एक नया टोकन लॉन्च किया जाएगा, जो एक बड़े इकोसिस्टम की शुरुआत को चिह्नित करेगा। प्लेयर्स के लिए रेवेन्यू को बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण Airdrop की योजना बनाई गई है। डिस्ट्रीब्यूट किए जाने वाले टोकन की संख्या कई की-फैक्टर्स द्वारा निर्धारित की जाएगी, जिनमें शामिल हैं:

  • प्रति घंटा लाभ: प्लेयर्स प्रत्येक घंटे कितना लाभ कमाते हैं।

  • कुल अर्न कॉइन्स : समय के साथ जमा किए गए कॉइन्स की कुल राशि।

  • इनवाइटेड फ्रेंड्स : प्लेयर्स द्वारा गेम में शामिल होने के लिए इनवाइट किए गए फ्रेंड्स की संख्या।

प्लेयर्स को गेम का आनंद लेना जारी रखने, अपने कैरक्टर्स को बेहतर बनाने और इकोसिस्टम के विकास में सक्रिय रूप से योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

X Empire Airdrop की कीमत है 1 बिलियन डॉलर 

X Empire कम्युनिटी से बहुत ज़्यादा रिस्पांस मिले है, जो जुलाई महीने में 17.5 मिलियन यूज़र्स तक पहुँच गए है। हाइप को बनाए रखने के लिए, X Empire ने 17.5 मिलियन यूज़र्स को टोकन डिस्ट्रीब्यूट करते हुए $1B Airdrop की योजना बनाई है। इस Airdrop से इंगेजमेंट बढ़ने की उम्मीद है। मार्केट में चल रही खबरों के अनुसार X Empire 14 अगस्त (एक्सपेक्टेड ) से प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट होने के लिए तैयार है, जिससे प्रोजेस्ट की वैल्यू बढ़ेगी और संभावित रूप से यूज़रबेस 17.5 मिलियन से बढ़कर 100 मिलियन हो जाएगा। साथ ही Airdrop और रोडमैप पर ऑफिशियल अनाउसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है।

X Empire Airdrop में कैसे भाग ले 

Musk X Empire Airdrop में शामिल होना आसान है, इसमें भाग लेने के तरीके कुछ इस प्रकार है:

  • टेलीग्राम पर Musk X Empire से जुड़ें और बॉट शुरू करें।

  • कॉइन्स अर्न करना शुरू करने के लिए Elon Musk आइकन पर टैप करें।

  • अपने प्रॉफिट-पर-ऑवर (PPH) को बढ़ाने के लिए अपनी कैरक्टर स्किल्स,ऑफिस एसेट्स और टीम को बेहतर बनाएँ।

  • अन्य प्लेयर्स के साथ कॉम्पिटिशन करने और अपनी अर्निंग को बढ़ाने के लिए स्टॉक एक्सचेंज में इन्वेस्ट करें।

  • एडिशनल पॉइंट्स प्राप्त करने के लिए सोशल टॉस्क पूरे करें।

  • नई खबरों के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट्स को फॉलो करे और अपडेट रहें।

इसके अतिरिक्त,प्लेयर्स अब गेम के "Airdrop" गेम में अपने वॉलेट को कनेक्ट कर सकते हैं। फ्यूचर के टोकन प्राप्त करने के लिए यह स्टेप अनिवार्य है और यह जानने के लिए की सब कुछ ठीक तरह से काम कर रहा है, एक टेस्टिंग ट्रांज़ैक्शन ज़रूरी है ।  

फाइनल थॉट्स 

X Empire Airdrop प्लेयर्स को अपनी इन-गेम करेंसी को वैल्युबल टोकन में बदलने का एक अवसर देता है। एक्टिव रहकर, अपने कैरक्टर्स में सुधार करके और ऑफिशियल अपडेट के साथ बने रहकर, प्लेयर्स अपकमिंग टोकन लॉन्च से लाभ उठाने के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं। ऐसे में खेलते रहें, जुड़े रहें और इस अवसर का भरपूर लाभ उठाएँ! यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप Airdrop के लिए तैयार हैं, अपने वॉलेट को कनेक्ट करना न भूलें।

यह भी पढ़िए :9 अगस्त 2024 के लिए Musk X Empire Daily Combo Code और Riddle

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.