टेलीग्राम गेमिंग में क्या X Empire होगा अगला Hamster Kombat

09-Aug-2024 By: sakshi modi
टेलीग्राम गेमिंग में क्या X Empire होगा अगला Hamster Kombat

टेलीग्राम पर टेप-टू-अर्न गेम की लगातार विकसित होती दुनिया में, एक नया प्रतियोगी Hamster Kombat टक्कर देने की महत्वपूर्ण क्षमता के साथ उभरा है। शुरुआत में Musk Empire के रूप में लॉन्च किए गए इस गेम को हाल ही में X Empire के रूप में रीब्रांड किया गया है। नाम में यह बदलाव, एक अपग्रेड के साथ, गेम के विभिन्न प्ले मोड को हाइलाइट करता है और Elon Musk की इमेज पर इसकी निर्भरता को कम करता है। 4 जुलाई को लॉन्च होने के बाद से लगभग 18 मिलियन यूज़र्स के साथ, X Empire गेमिंग कम्युनिटी में तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है।

X Empire को क्या अलग बनाता है?

X Empire ने शुरू में Elon Musk की कार्टून इमेज पेश करके टेप-टू-अर्न गेमिंग मार्केट में खुद को अलग पहचान दिलाई, जिसे प्लेयर्स इन-गेम करेंसी अर्न करने के लिए टेप करते हैं। हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि गेम ऑफिशियली तौर पर Musk से जुड़ा है या नहीं। हाल ही में X Empire के रूप में इसकी रीब्रांडिंग की गई है, इसमें प्ले मोड ऐड करते हुए Musk की इमेज पर फोकस कम करते हुए इसके कोर गेमप्ले को प्रिसर्व किया है।

रीब्रांडिंग के बावजूद, कोर गेमप्ले ज्यादातर एक जैसा ही रहता है। प्लेयर्स इन-गेम करेंसी अर्न करने के लिए अपने अवतारों को टैप करते हैं, जिसका उपयोग यूज़र्स पैसिव इनकम जनरेट करने के लिए करते है, भले ही वे एक्टिव रूप से खेल नहीं रहे हों। गेम कई तरह के अवतार प्रदान करता है, जिसमें Kim Kardashian और muscular Doge जैसे प्रीमियम ऑप्शंस शामिल हैं, जो इसे Catizen और लोकप्रिय Hamster Kombat जैसे अन्य टेप-टू-अर्न गेम से अलग करते हैं।

इंगेजिंग फीचर्स और अपग्रेड्स

X Empire के टेलीग्राम-बेस्ड प्लेटफ़ॉर्म में कई आकर्षक फीचर्स हैं, जो प्लेयर्स को इंगेज रखने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। City टैब Rock-Paper-Scissors-style की बैटल्स और डेली इन्वेस्टमेंट प्रदान करता है, जो गेमप्ले को रिस्क और रिवार्ड्स के डायनामिक्स से भर देता है। इसके अलावा प्लेयर्स  डेली स्टॉक पिक्स में शामिल होकर और Riddle को सॉल्व करके अपनी इन-गेम इनकम को बढ़ा सकते हैं, जिससे यूज़र इंगेजमेंट भी बढती है। 

प्लेयर्स अपने अवतारों के लिए एथिक्स और लीडरशीप जैसी विशेषताओं को बेहतर बनाने और ऑफिस सेटिंग को बेहतर बनाने के लिए, अर्न की गई इन-गेम करेंसी का उपयोग करके अपने अकाउंट्स को अपग्रेड भी कर सकते हैं। ये अपग्रेड तीन घंटे तक पैसिव इनकम जनरेट करते हैं, जिससे प्लेयर्स को अपनी अर्निंग कलेक्ट करने के लिए वापस लॉग-इन करना पड़ता है, जिससे गेमप्ले लगातार इंटरैक्टिव रहता है।

एंटीसिपेटेड Airdrop और इकोसिस्टम का विस्तार

Hamster Kombat, की तरह ही, डेवलपर्स प्लेयर्स को उनके सपोर्ट और कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए Airdrop के माध्यम से रिवॉर्ड देने का इरादा रखते हैं। X Empire की पूरी टोकन सप्लाई, कम्युनिटी को खेल के बढ़े इकोसिस्टम के एक की-कॉम्पोनेन्ट के रूप में एलोकेट की जाएगी। हालाँकि Airdrop डिस्ट्रीब्यूशन का सटीक शेड्यूल अभी नहीं आया है और टीम ने अभी तक यूज़र्स को जारी किए जाने वाले टोकन के नाम का खुलासा नहीं किया है।

अपकमिंग Airdrop के लिए एलिजिबल प्लेयर्स का निर्धारण उनकी इन-गेम अचीवमेंट्स के आधार पर किया जाएगा। इसमें अपग्रेड के माध्यम से प्रति घंटे उनके द्वारा अर्न किये गए लाभ, गेमप्ले के दौरान उनके द्वारा जमा किए गए कैश और रेफ़रल लिंक के माध्यम से उनके द्वारा इनवाइट किए गए फ्रेंड्स की संख्या शामिल है।

फ्यूचर डेवलपमेंट्स और पार्टनरशिप 

 X Empire के टोकन का नाम अभी तक उजागर नहीं किया गया है, टीम ने इस साल के अंत में सितंबर और अक्टूबर के बीच एक्सचेंजों पर डिजिटल एसेट्स को लिस्ट करने के प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट किया है। लिस्टिंग के अलावा, टीम ने Notcoin के साथ एक स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप हासिल की है, जो एक प्रभावशाली टेलीग्राम-बेस्ड गेम है। इस सहयोग में विशेष रूप से Notcoin प्लेयर्स के लिए X Empire विशेष मिशन लाएगा।

कन्क्लूजन 

X Empire, जिसे पहले Musk Empire के नाम से जाना जाता था, इसने टेलीग्राम पर टेप-टू-अर्न गेमिंग कम्युनिटी में तेज़ी से अपनी जगह बनाई है। अपनी इंगेजिंग फीचर्स, स्ट्रैटेजिक अपग्रेड्स और एंटीसिपेटेड इकोसिस्टम विस्तार के साथ, X Empire में नया Hamster Kombat बनने की क्षमता है।

यह भी पढ़िए :10 अगस्त 2024 के लिए Musk X Empire Daily Combo Code और Riddle

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.