Blum Airdrop Listing, Tongotchi Quest से अर्न करें 800 BP

27-Sep-2024 By: sakshi modi
Blum Airdrop Listing, Tongotchi Quest से अर्न करें 800 BP

Blum Labs ने अपने यूज़र्स के लिए एक नया मजेदार गेम लॉन्च किया है, जिसका नाम है "Tongotchi Quest"। यह गेम रेट्रो पिक्सेल आर्ट के साथ एक खास वर्चुअल कैम्पियन एक्सपीरियंस देता है और यह टेलीग्राम पर उपलब्ध है। इसमें आप एक संरक्षक बनकर अपने प्यारे Tongotchi की देखभाल कर सकते हैं, जब वह अपने अंडे से बाहर निकलता है। यह गेम सिर्फ मजेदार नहीं है, बल्कि इसे पूरा करने पर आपको 800 ब्लम पॉइंट (BPs) भी मिलते हैं।

Tongotchi Quest,Blum के Web3 स्पेस में आगे बढ़ने के लिए एक महत्वपूर्ण कोशिश का हिस्सा है। यह Quest 26 से 30 सितंबर 2024 16:00 UTC तक चलेगी, जिसमें यूज़र्स काम करके रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। यह गेम धीरे-धीरे 24 घंटे में सभी Blum Crypto यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा। काम पूरा करने में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन जो रिवॉर्ड मिलेंगे, वे आपकी कोशिश को खास बनाएंगे।

Country-wise Quest Timings, इसे मिस न करें 

  • Nigeria Time: 05:00 PM

  • Ethiopia Time: 7:00 PM

  • Bangladesh Time: 10:00 PM

  • Pakistan Time: 9:00 PM 

  • India Time: 9:30 PM 

Blum Coin Listing और Airdrop न्यूज़ 

जैसे-जैसे लोग Tongotchi Quest में शामिल हो रहे हैं, Blum Airdrop के बारे में चर्चा बढ़ रही है। यह Blum Airdrop अक्टूबर 2024 में होने लॉन्च होने की उम्मीद है, जब Blum Coin को लिस्ट किया जाएगा। Blum Coin  की टोटल सप्लाई 10 बिलियन टोकन है और सप्लाई कम होने की वजह से इसकी कीमत बढ़ सकती है।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि 2024 के अंत तक Blum Coin का प्राइस $0.10 से $0.15 के बीच हो सकता है। यह प्राइस मार्केट की स्थिति और फ्यूचर के डेवलपमेंट पर निर्भर करेगा । खासकर बांग्लादेश जैसे देशों में Blum Coin  Price को लेकर लोगों का इंटरेस्ट बढ़ रहा है।

Blum Airdrop Launch Date नजदीक आ रही है और कम्युनिटी इससे जुड़ी अपडेट पर नज़र रख रही है।Blum Listing Date और प्राइस टोकन के फ्यूचर को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे । Blum Airdrop और Blum Airdrop News के साथ, Blum Coin Price Prediction के लिए दृष्टिकोण सकारात्मक बना हुआ है, जो क्रिप्टो स्पेस में संभावित वृद्धि का संकेत देता है।

यह भी पढ़िए: Teen Patti Casino का क्यों बढ़ रहा क्रेज, क्यों है ट्रेंड में

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.