Catizen Airdrop में देरी, जानिए क्या रहे मुख्य कारण

04-Sep-2024 By: sakshi modi
Catizen Airdrop में देरी, जानिए क्या रहे मुख्य कारण

Hamster Kombat, TapSwap, Pixelverse और अन्य टेलीग्राम बेस्ड गेम्स के लिए एक बड़े कॉम्पिटिटर Catizen ने अपने Airdrop को फिर से पोस्पोंड कर दिया है। जुलाई में जो Airdrop की डेट फिक्स की गई थी उसमें अब बदलाव किये गए है और नई डेट से सम्बंधित कोई जानकारी अभी सामने नही आयी है।

इस देरी ने कम्युनिटी को नए लॉन्च, देरी के संभावित कारणों और Catizen Token की कीमत पर पढ़ने वाले प्रभावों पर विचार करने के लिए मजबूर कर दिया है।

Catizen Airdrop Dealy होने के संभावित कारण

  1. प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग: Catizen की टीम ने Catizen Token Airdrop को प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग को सुरक्षित करते हुए Airdrop को डिले कर दिया है। इससे लिक्विडिटी बढ़ेगी और कीमत भी सही रहेगी। Airdrop को जल्दबाजी में लॉन्च करने से होने वाली टेक्निकल प्रॉब्लम से बचने के लिए यह देरी की जा रही है, जिससे इसकी लॉन्चिंग स्टेबल और सक्सेसफुल हो सके।

  2. कॉम्पिटिटर्स द्वारा किये गए अनाउंसमेंट्स: कई क्रिप्टो और गेमिंग फेंस Catizen Airdrop की देरी को Hamster Kombat और DOGS Airdrop की लिस्टिंग डेट से जोड़ रहे हैं। DOGS Airdrop 23 अगस्त से 24 अगस्त तक चला, जबकि Hamster Kombat का Airdrop 26 सितंबर 2024 के आसपास लॉन्च  होने की संभावना है। यह अनुमान लगाये जा रहे है कि, Catizen ने इन लॉन्च से अलग दिखने और अपनी पहचान बनाए रखने के लिए Airdrop को डिले किया है।

Airdrop में देरी से Catizen की टीम यह उम्मीद कर रही है कि, इससे गेम की लोकप्रियता बनी रहेगी। हालांकि, Catizen Airdrop Listing में देरी और बदलाव टेलीग्राम कम्युनिटी में गेम की लोकप्रियता और CATI Token की कीमत को प्रभावित कर सकते हैं।

Catizen टीम ने कितनी प्रोग्रेस की है?

3 सितंबर को Catizen ने 30 मिलियन ऑन-चेन ट्रांजेक्शन रिकॉर्ड किए और 5.5% Catizens ने Purrgrammer, MeowSavant और Satoshi NakaMeow जैसी जॉब्स पर काम किया। 30 अगस्त के लीडरबोर्ड अपडेट के अनुसार प्लेटफार्म पर 7,299 रॉयल प्लेयर्स, 104,198 मास्टर प्लेयर्स, 71,878 डाईमंड प्लेयर्स और 258,606 प्लैटिनम प्लेयर्स  हैं।

ये आंकड़े गेम की लोकप्रियता को दर्शाते हैं। हालांकि, लिस्टिंग और Airdrop में देरी के शार्ट-टर्म प्रभाव हो सकते   है, जो CATI Token की कीमत और कम्युनिटी इंगेजमेंट को प्रभावित कर सकते है।

कन्क्लूजन 

Catizen Airdrop में बार-बार की जाने वाली देरी CATI Token की कीमत और कम्युनिटी के पार्टिसिपेशन को प्रभावित कर सकती है। हालांकि Catizen टेलीग्राम गेमिंग स्पेस में काफी लोकप्रिय है, पर बार-बार होने वाली देरी से यूज़र्स का इंटरेस्ट इस के प्रति कम हो सकता है, ऐसे में Catizen को जल्द हि कोई ठोस डिसीजन लेना चाहिए ।

यह भी पढ़िए :Yescoin Listing Date की घोषणा, निवेशकों के लिए नया अवसर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.