Dogiators Airdrop दे रहा है 750K Coins पाने का शानदार मौका

13-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Dogiators Airdrop दे रहा है 750K Coins पाने का शानदार मौका

Dogiators Airdrop Developers गेमर्स के लिए लेकर आए है एक नई और शानदार Opportunity, जिससे गेमर्स अब Dogiators की Exchange पर लिस्टिंग का इंतजार किए बिना सीधे रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। यह नया Tape-To-Earn Telegram Game, मोबाइल गेमिंग में बड़ा बदलाव लाने वाला है। Dogiators Telegram पर पूरी तरह से एम्बेडेड पहला 3डी गेम है, जिसमें प्लेयर्स Real Money Rewards और In-Game Bonuses भी अर्न कर सकते हैं।

Dogiators Airdrop Join करें, Early Bird को फायदा

Dogiators गेम अपने आने वाले Token Airdrop के साथ बड़ी चर्चा में है, जिसने कुछ ही दिनों में 923,547 से ज्यादा Telegram सब्सक्राइबर्स को आकर्षित किया है। जिस स्पीड से प्लेटफार्म अपनी कम्युनिटी को बढ़ा रहा है उसके अनुसार Dogiators Airdrop Q4, 2024 में हो सकता है।

प्लेयर्स को इनिशियल फेज़ में शामिल होने, Airdrop में भाग लेने और अपने काबिल प्लेयर्स को अपग्रेड करने के लिए कहा जा रहा है, ताकि वे लाखों लोगों के जुड़ने से पहले अपनी स्थिति मजबूत कर सकें। जो प्लेयर्स जल्दी ज्वाइन करेंगे उन्हें 750 हजार Coins का 10 गुना ज्यादा बोनस मिलेगा जिससे वे तुरंत खेलना और अर्न करना शुरू कर सकते हैं।

Dogiators Airdrop के इनोवेटिव फीचर्स

Dogiators कई इनोवेटिव फीचर्स लाता है जो इसे Tape-To-Earn टेलीग्राम गेम्स जैसे कि Hamster Kombat, CatizenPixelverse और Tapswap से अलग बनाते हैं। प्लेयर्स टूर्नामेंट्स में भाग लेकर,अच्छे प्लेयर्स को लेवल अप करके और बैटल में भाग लेकर अर्निंग कर सकते हैं। गेम में एक Fortune Roulette और Wow Market भी शामिल हैं जो Real Money Rewards की ज्यादा Opportunity देते हैं। Dogiators Bot टेलीग्राम के साथ Ensure Seamless Integration करता है जिससे गेम को शुरू करना आसान हो जाता है।

Dogiators, Telegram पर पूरी तरह से Deep Integration वाला पहला 3डी गेम है, जो मोबाइल गेमिंग में एक बड़ा नाम बनने की तरफ आगे बढ़ रहा है। इसमें Real Money और In-Game Bonuses मिलते हैं, जिससे कई प्लेयर्स आकर्षित हो सकते हैं। Dogiators को ज्वाइन करें अपने Character को अपग्रेड करें और जल्दी अर्न करना शुरू करें। अगर आप जल्दी ज्वाइन कर लेते हैं तो आप ढेरों रिवॉर्ड और बोनस पा सकते हैं।  

कन्क्लूजन 

Dogiators Airdrop की ऑफिशियल घोषणा के लिए बने रहें। नई गेमिंग एक्सपीरियंस का हिस्सा बनने का मौका न छोड़ें और 750 हजार Coins के बोनस का लाभ उठाएं जल्दी ज्वाइन करें और Airdrop से बड़े रिवॉर्ड को पाएं।

यह भी पढ़िए - How to Analyze Crypto, निवेश से पहले यह क्यों है जरूरी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.