GRASS Token Price Prediction, क्या होगा इसका लिस्टिंग प्राइस

05-Sep-2024 By: sakshi modi
GRASS Token Price Prediction, क्या होगा इसका लिस्टिंग प्राइस

Wynd Network द्वारा विकसित GRASS Token को वेब स्क्रैपिंग के माध्यम से डेटासेट प्रदान करके डिसेंट्रलाइज्ड AI Oracle स्पेस में रिवोल्यूशन लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह इनोवेटिव प्रोसेस सेल्फ प्रोग्रामिंग टूल का उपयोग करके वेबसाइटों से जानकारी निकालता है, जिससे यह प्रोजेक्ट AI-driven Blockchain सोल्यूशन में एक प्रमुख प्लेयर बन गया है।

GRASS Token और Grass Points में उतार चढ़ाव 

Airdrop checker लॉन्च करने और शुरुआती क्राइटेरिया सेट करने के बावजूद, Grass Points की कीमत अभी 0.000139 USD है, जो पिछले हाई प्राइस से 42.8% कम है। जून के अंत में Grass Points की कीमत 0.000789 USD तक पहुंच गई थी, लेकिन अब यह घट रही है। 24 घंटे के ट्रेडिंग वॉल्यूम 27,112 USD पर स्थिर है और टोटल ट्रेडिंग वॉल्यूम 3.09 मिलियन USD है। हाल ही में Grass Points की पर्चेसिंग प्राइस 0 USD है और सेलिंग प्राइस 0.0006 USD है, यह आकड़े दर्शाते है कि टोकन की कीमत में काफी उतार-चढ़ाव हो रहा है।

Future Price Predictions

GRASS Token ने क्रिप्टो कम्युनिटी का ध्यान आकर्षित किया है। कुछ अनुमान बताते हैं कि इसका प्राइस 0.5 USD तक बढ़ सकता है। हालांकि, यूजर्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह 2.2 से 2.5 USD तक जा सकता है, जिससे उन्हें अच्छा प्रॉफिट हो सकता है। पहले के अनुमान ने ग्रास पॉइंट्स का प्राइस 0.002 USD रखा था और टोकन की संभावित रिडेम्प्शन प्राइस 0.1 USD था। फेमस इन्वेस्टर Jussy.Sol जिनके X पर 18.7K फॉलोअर्स हैं, इन्होने अनुमान लगाया है कि टोकन का प्राइस 0.00102 USD तक पहुंच सकता है।

Grass Airdrop रिवॉर्ड और Grass Points

Grass Network में एक्टिव रहकर यूजर्स ग्रास पॉइंट्स अर्न कर सकते हैं। इन पॉइंट्स को GRASS Token में बदला जाता है और यह कन्वर्जन रेट हर बार अलग हो सकती है, जो कि निर्धारित क्राइटेरिया पर निर्भर करती है। एक यूजर "nxxn" ने 1.3 मिलियन पॉइंट्स को 66 GRASS Token में बदला, जबकि दूसरे यूजर "punk828" ने करीब 600,000 पॉइंट्स के बदले 248 टोकन प्राप्त किये तो इसे यह पता चलता है कि, जैसे-जैसे यूजर्स पॉइंट्स जमा करते हैं, एक्टिव यूजर्स को ज्यादा लाभ होता है।

नए डेवलपमेंट और फ्यूचर ग्रोथ पोटेंशियल 

GRASS ने हाल ही में पहले Layer 2 डेटा रोलअप बनने के लिए एक बढ़ी घोषणा की है। इसका मतलब है कि वह Solana Blockchain पर एक ऐसा सिस्टम बनाएगा जो बहुत तेजी से डेटा प्रोसेस कर सके। इस प्रोजेक्ट ने बड़ी संख्या में लोगो का ध्यान आकर्षित किया है और अब GRASS Token व्हेल्स मार्केट पर एक्टिव रूप से ट्रेड हो रहा है जो एक प्रमुख ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। इस प्रोजेक्ट ने अपने बीटा स्टेज में 900,000 से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित किया है, जिससे इसकी बढ़ने की संभावनाएं और भी बेहतर हो गई हैं।

GRASS Token होल्डर्स अब अनउपयोगी बैंडविड्थ बेचकर हर महीने 30 USD तक कमा सकते हैं और तेजी से बढ़ते नेटवर्क में हिस्सेदारी भी हासिल कर सकते हैं। इससे GRASS Token होल्डर्स को भविष्य में और भी लाभ मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए :WazirX Hacked में एक्सचेंज के इनसाइडर का था हाथ?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.