2024 की अपकमिंग क्रिप्टोमुद्रा, जानिए इसकी डेट और कीमत

05-Sep-2024 By: sakshi modi
2024 की अपकमिंग क्रिप्टोमुद्रा, जानिए इसकी डेट और कीमत

क्रिप्टोकरेंसी मार्केट तेजी से बदल रहा है और 2024 में कई नई और दिलचस्प क्रिप्टोमुद्रा आ सकती हैं। इन्वेस्टर्स और क्रिप्टो में इंट्रेस्टेड लोग नई क्रिप्टोमुद्राओं की लिस्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि ये क्रिप्टोमुद्रा इन्वेस्टर्स को अच्छा लाभ दे सकती हैं।

ये नए सिक्के बड़े एक्सचेंजों जैसे Binance पर आ सकते हैं और भारत में हाल ही में शुरू हुए नए प्रोजेक्ट्स हो सकते हैं। इसके अलावा कुछ सिक्के खासतौर पर माइनिंग के लिए बनाए गए हैं। इन सिक्कों के लिस्ट होने की तारीखें नजदीक आ रही हैं और लोग अगले बड़े क्रिप्टो ट्रेंड में इन्वेस्ट करने के लिए उत्सुक हैं। नए सिक्कों की जानकारी रखना शुरुआती इन्वेस्टर्स के लिए फायदेमंद हो सकती है।

अपकमिंग क्रिप्टोमुद्रा लिस्टिंग डेट 

Catizen Listing date 

Catizen की लिस्टिंग 20 सितंबर को होने जा रही है। यह लिस्टिंग Catizen के लिए और इसकी कम्युनिटी के लिए  खास अवसर है, खासकर उन लोगों के लिए जो प्ले-टू-अर्न गेम्स में दिलचस्पी रखते हैं। Catizen Token गेम के सिस्टम को और बेहतर बनाने में मदद करेगा। इससे यूज़र्स को नए तरीके से पैसे कमाने, ट्रेडिंग करने और अपनी डिजिटल एसेट्स को बढ़ाने के मौके मिलेंगे। इस लिस्टिंग से गेम को लेकर यूज़र्स में दिलचस्पी बढ़ेगी और Catizen का Blockchain Gaming में लोकप्रियता भी बढ़ेगी।

Hamster Kombat Listing Date

Hamster Kombat जो एक बहुत ही लोकप्रिय टैप-टू-अर्न गेम है और इसके दुनिया भर में 80 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स हैं,लोकप्रिय टैप-टू-अर्न Hamster Kombat अब अपनी लिस्टिंग की वजह से चर्चा में है। 26 सितंबर 2024 को इस गेम का टोकन बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों जैसे Binance, Bybit और Gate.io पर लिस्ट किया जाएगा। यह गेम और इसके बढ़ती कम्युनिटी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगा।

Rocky Rabbit Listing Date

Rocky Rabbit Token $RBTC 23 सितंबर को बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों जैसे Binance, Bybit ,Bitget, OKX और KuCoin पर लिस्ट किया जाएगा। इस लिस्टिंग से गेम को लोकप्रियता मिलेगी और इसकी लिक्विडिटी बढ़ेगी। इसके साथ ही गेम एक बड़े स्तर पर ऑडियंस को आकर्षित कर सकेगा और क्रिप्टो की दुनिया में अपनी महत्वपूर्ण जगह बना पाएगा। इन बड़े प्लेटफ़ॉर्म्स पर लिस्टिंग के साथ Rocky Rabbit खुद को Blockchain Gaming में एक प्रमुख प्लेयर्स के रूप में स्थापित कर सकता है।

Blum Listing Date

Blum Token 30 सितंबर से पहले Binance, Bybit और Bitge जैसे बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होने वाला है। इससे ट्रेडर्स को ज्यादा लिक्विडिटी और बेहतर पहुंच मिलेगी और इससे ग्लोबल क्रिप्टो कम्युनिटी का ध्यान Blum की ओर आकर्षित होगा। यह लिस्टिंग Blum को डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) में एक बड़ा नाम बनने में मदद कर सकती है। Airdrop और लिस्टिंग के नजदीक आने के साथ Blum की क्रिप्टो ट्रेडिंग में एक प्रमुख प्लेयर बनने की उम्मीद बढ़ रही है।

यह भी पढ़िए :CATS Token ने 20 M यूज़र्स को किया पार, की Airdrop की घोषणा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.