MAJOR Listing Date, जानिए कब होगी टोकन की लिस्टिंग?

02-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
MAJOR Listing Date, जानिए कब होगी टोकन की लिस्टिंग?

MAJOR Token के लिए लिस्टिंग की तारीख का एलान क्रिप्टो और गेमिंग कम्युनिटी में काफी उत्साह के साथ असमंजस का कारण बन गया है। वर्तमान में, इससे MAJOR Listing Date की कोई फिक्स्ड घोषणा नहीं की गई है, लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना है कि  30 अक्टूबर यानी MAJOR Airdrop, के ठीक पहले MAJOR Token की Listing हो सकती है। यह संभावित तारीख अन्य बड़े टेलीग्राम गेम्स के Token की लिस्टिंग टाइमिंग से मेल खाती है, जो कि अक्टूबर के अंत तक सभी बड़े एक्सचेंज पर आ सकते हैं। यह समय गेम की लोकप्रियता और MAJOR Token Price पर बड़ा असर डाल सकता है।

MAJOR की बढ़ती लोकप्रियता

MAJOR, एक टेलीग्राम मिनी-ऐप, तेजी से यूज़र्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है और इसकी 8.7 मिलियन यूज़र कम्युनिटी इसे सबसे चर्चित गेमों में से एक बना रही है। यह गेम केवल मनोरंजन तक ही सीमित नहीं है, यह रियल रिवॉर्ड्स अर्जित करने का भी मौका प्रदान करता है। टॉप प्लेयर्स को जल्द ही TON Token में रिवॉर्ड मिलने की उम्मीद है, जो यूज़र इंगेजमेंट को और बढ़ाने में मदद करेगा। इस नई प्रणाली से खेल में शामिल होने की प्रेरणा और भी बढ़ेगी, क्योंकि यूज़र्स को फाइनेंशियल बेनिफिट मिलने की संभावना है।

MAJOR Token Listing और Airdrop Date

MAJOR के एयरड्रॉप की तारीख के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि यह भी 30 अक्टूबर तक लॉन्च किया जा सकता है। वहीँ अन्य गेम्स जैसे X Empire, Blum, और Tomarket भी इसी टाइमफ्रेम में अपने टोकन की लिस्टिंग करने वाले हैं। इसलिए, MAJOR Token Listing का समय भी अक्टूबर के अंत तक हो सकता है। अगर ऐसा होता है, तो सबसे एक्टिव प्लेयर्स को विशेष रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं, जिससे गेम के इंगेजमेंट में वृद्धि होगी।

महत्वपूर्ण बिंदु:

  • MAJOR Listing Date: MAJOR Listing Date की संभावना 30 अक्टूबर से पहले की जा रही है।

  • MAJOR User Base: 8.7 मिलियन यूज़र कम्युनिटी के साथ MAJOR तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

  • MAJOR Reward System : टॉप प्लेयर्स को TON क्रिप्टोकरेंसी में रिवॉर्ड मिलने की संभावना।

  • MAJOR Airdrop Date : संभावित तौर पर 30 अक्टूबर से पहले लॉन्च हो सकता है।

  • Other Tap to Earn Game Listings: X Empire, Blum, और Tomarket भी इसी टाइमफ्रेम में लिस्ट होने की संभावना है।

MAJOR Listing Date की संभावनाओं को लेकर यह उत्सुकता स्वाभाविक है। अगर प्रोजेक्ट अपनी योजनाओं के अनुसार काम करता है, तो यह लिस्टिंग न केवल गेमिंग की दुनिया में बड़ा नाम बना सकती है, बल्कि निवेशकों के लिए भी एक अच्छा अवसर प्रदान कर सकती है। 30 अक्टूबर के आस-पास MAJOR की लिस्टिंग और एयरड्रॉप की अपडेट्स पर नजर रखें और गेम में शामिल होने के लिए तैयार रहें।

यह भी पढ़िए : Tomarket Token Price Prediction 2026, 2027, क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.