MAJOR Coin Listing Date और Airdrop, कैसे करें पार्टिसिपेट

11-Sep-2024 By: sakshi modi
MAJOR Coin Listing Date और Airdrop, कैसे करें पार्टिसिपेट

MAJOR Coin एक नया क्रिप्टो प्रोजेक्ट है, जो यूज़र्स के पार्टिसिपेशन को बढ़ाने और यूज़र्स को रिवॉर्ड प्रदान करने के लिए यूनिक तरीके अपना रहा है। MAJOR,  The Open Network (TON) इकोसिस्टम के अंदर काम करता है और इसका उद्देश्य एक एक्टिव कम्युनिटी का निर्माण करना है MAJOR अपने Airdrop और रिवार्ड्स के माध्यम से यूज़र्स को प्रोत्साहित करने का काम कर रहा है, जिससे लोग इसमें जुड़ रहे है और प्रोजेक्ट की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस स्ट्रेटेजी से न केवल कम्युनिटी पार्टिसिपेशन बढ़ेगा, बल्कि क्रिप्टो मार्केट में MAJOR की स्थिति भी मजबूत होगी।

MAJOR Token Listing Date के साथ Airdrop की घोषणा 

MAJOR Coin ने हाल ही में अपनी लिस्टिंग की घोषणा की है, जिससे इसकी कम्युनिटी में उत्साह बढ़ गया है। हालांकि लिस्टिंग की सटीक तारीख अभी नहीं बताई गई है, लेकिन इस लिस्टिंग को लेकर एक्साईटमेंट बढ़ रही है। इसके साथ ही MAJOR Coin Airdrop को लॉन्च करने की प्लानिंग भी कर रहा है। इस Airdrop का उद्देश्य प्लेटफ़ॉर्म के शुरुआती यूज़र्स और एक्टिव मेम्बर्स को रिवॉर्ड प्रदान करना है।

इसमें पार्टिसिपेट करने वाले यूज़र्स टेलीग्राम चैनल को फालो करके, TON Blockchain को बढ़ावा देकर और फ्रेंड्स को इनवाईट करने जैसी एक्टिविटीयों से MAJOR Token अर्न कर सकते हैं। MAJOR प्रोजेक्ट ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्लेटफार्म से जोड़ने का प्रयास कर रहा है।

MAJOR Airdrop में कैसे करें पार्टिसिपेट 

MAJOR Airdrop में पार्टिसिपेट करने के लिए यूज़र्स को कुछ आसान टास्क पूरे करने होंगे जिससे वे स्टार्स अर्न सकें और इन अर्न किये गए स्टार्स को बाद में MAJOR Token में भी बदला जा सकेगा। मुख्य टास्को में शामिल हैं:

  • टेलीग्राम पर मेजर MAJOR को फॉलो करना

  • टेलीग्राम स्टोरीज़ में कंटेंट शेयर करना

  • TON Blockchain का प्रचार करना

  • फ्रेंड्स को प्लेटफ़ॉर्म पर ऐड करना 

  • MAJOR चैनल को प्रमोट करना

यह प्रोसेस स्टार्स अर्न करने के लिए जरूरी हैं, जो लिस्टिंग के बाद इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

वर्तमान स्थति और भविष्य की संभावनाएँ

MAJOR Coin में यूज़र्स द्वारा 30 मिलियन से अधिक स्टार्स कलेक्ट किए जाने के साथ यूज़र्स का बढ़ता इंटरेस्ट और पार्टिसिपेशन भी देखने को मिला है। प्रोजेक्ट ने अब समग्र लीडरबोर्ड पर ध्यान केंद्रित किया है और वीकली और मंथली रैंकिंग हटा दी है। इस बदलाव से कॉम्पिटिटर्स को उनके कुल संभावित रिवॉर्ड सीधे देखने में आसानी होगी।

कन्क्लूजन 

MAJOR Coin जल्द ही एक लिस्टिंग और एक्साईटिंग Airdrop कैम्पियन शुरू करने वाला है, जो यूज़र्स को Airdrop से जुड़ने और रिवॉर्ड पाने का शानदार मौका देता है। हालांकि लिस्टिंग और एयरड्रॉप की सटीक तारीखें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन प्रोजेक्ट की गतिविधियाँ और कम्युनिटी पार्टिसिपेशन इसके उज्ज्वल भविष्य की ओर इशारा करती हैं। नए अपडेट और पार्टिसिपेट करने के मौको के लिए MAJOR Coin के ऑफिशियल अपडेट्स पर नजर रखें।

यह भी पढ़िए :Agent 301 Airdrop Listing Date हुई जारी, जानिए इसकी डिटेल्स

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.