Agent 301 Airdrop Listing Date हुई जारी, जानिए इसकी डिटेल्स

11-Sep-2024 By: sakshi modi
Agent 301 Airdrop Listing Date हुई जारी, जानिए इसकी डिटेल्स

Agent 301 ने क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है, खासकर अपने यूनिक डिसेंट्रलाइज्ड फाईनेंशियल मॉडल और लगातार बढ़ते यूजर बेस के कारण यह ज्यादा चर्चाओं में है । इस प्रोजेक्ट का बहुप्रतीक्षित एयरड्रॉप और आगामी लिस्टिंग बड़े पैमाने पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Agent 301 Airdrop Date

Agent 301 Airdrop की 30 सितंबर 2024 से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है। यह Airdrop कम्युनिटी के एक्टिव यूज़र्स को रिवॉर्ड प्रदान करेगा जिन्होंने प्रोजेक्ट के टेलीग्राम प्लेटफॉर्म पर टास्क पुरे किए हैं और Agent Points (AP) अर्न किये हैं। इन पॉइंट्स को डेली टास्क को पूरा करके, Agent 301 बॉट के साथ इंटरैक्ट करके और नए यूजर्स को रेफर करके कलेक्ट किया जा सकता है।

Agent 301 Listing Date

एयरड्रॉप के अलावा Agent 301 की लिस्टिंग 30 अक्टूबर 2024 से पहले होने की उम्मीद है। करंट अपडेट के अनुसार यह लिस्टिंग एयरड्रॉप के तुरंत बाद होगी और Agent 301 को प्रमुख एक्सचेंजों जैसे Bitget पर लिस्ट किए जाने की संभावना है।

Agent 301 की टीम वर्तमान में आवश्यक तैयारियों को अंतिम रूप देने पर काम कर रही है और Bitget के साथ साझेदारी इस प्रक्रिया को सुचारू रूप से पूरा करने में मदद करेगी। इससे यूज़र्स को Agent 301 Token के मार्केट में प्रवेश करने पर एक बेहतर अनुभव मिलेगा।

Agent 301 Airdrop Price

जहां तक Agent 301 की प्रारंभिक कीमत की बात है, इसके बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं। इंडस्ट्री के विश्लेषकों का मानना है कि टोकन की शुरुआती कीमतों में काफी उतार-चढ़ाव देखे जा सकते है, खासकर डिमांड और मार्केट की परिस्थितियों के आधार पर। हालांकि अभी तक कोई सटीक आकड़ो की पुष्टि नहीं की गई हैं, लेकिन प्रोजेक्ट की बढ़ती लोकप्रियता और स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप से एक मजबूत पोस्ट-लिस्टिंग प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। इस प्रकार Agent 301 का आगामी एयरड्रॉप और लिस्टिंग इसे क्रिप्टो बाजार में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनाने के लिए तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए: जानिए क्या थे WazirX के हैक और Binance के बैन होने के कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.