Hamster Kombat Airdrop और Mining से सम्बंधित डिटेल्स जानिए

19-Sep-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat Airdrop और Mining से सम्बंधित डिटेल्स जानिए

Hamster Kombat क्रिप्टोकरेंसी के क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय टोकनों में से एक है और अब यह अपने Airdrop और कई एक्सचेंजों पर ऑफिशियल लिस्टिंग के लिए तैयार है। टोटल 100 बिलियन HMSTR Token की सप्लाई में से 60% का डिस्ट्रीब्यूशन Airdrop के माध्यम से किया जाएगा। यह Airdrop पार्टिसिपेटर्स को विभिन्न नॉर्म्स जैसे - टास्क कॉम्प्लीट करने पर, अचीवमेंट और रेफरल के आधार पर टोकन अर्न करने का मौका देता है।

Hamster Kombat Airdrop Details और Key डेडलाइन 

  • माइनिंग: Hamster Kombat की माइनिंग प्रोसेस 20 सितंबर 2024 को 18:00 UTC पर समाप्त होगी। जो कैंडिडेट एक्स्ट्रा टोकन अर्न के लिए टास्क पूरा करना चाहते हैं, उन्हें इस डेडलाइन से पहले अपने टास्क पूरे करना चाहिए।

  • विड्रॉल: माइनिंग फेज के बाद  विड्रॉल के लिए विंडो 21 सितंबर 2024 को 08:00 UTC पर ओपन की जाएगी।

  • डिस्ट्रीब्यूशन: एलिजिबल यूज़र्स को टोकन 24 सितंबर 2024 को 18:00 UTC पर डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे। यह Airdrop इवेंट शुरुआती इन्वेस्टर्स और कम्युनिटी के मेम्बर्स के लिए टोकन को सुरक्षित करने का एक बड़ा अवसर है, इससे पहले कि ऑफिशियल ट्रेडिंग शुरू।

प्रमुख एक्सचेंजों पर Hamster Kombat Listing 

Hamster Kombat 26 सितंबर 2024 को 04:00 UTC पर प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर ऑफिशियली लिस्ट होगा। टोकन कि Binance, OKX, Bybit, Bitget, Gate.io, KuCoin, BingX, Mexc, Crypto.com और CoinMarketCap जैसे टॉप प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

इस वाइड रेंज लिस्टिंग के साथ ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स को टोकन की उपलब्धता बड़े स्तर पर बढ़ने की उम्मीद है, जिससे ट्रेडिंग और इसके लिए इंटरेस्ट बढ़ेगा। Hamster Kombat का TON Blockchain पर लॉन्च होने के साथ इसका Airdrop क्राइटेरिया और एक्सचेंज लिस्टिंग इसे आने वाले हफ्तों में देखने योग्य प्रोजेक्ट बनाते हैं।

प्रमुख माइलस्टोन 

प्रोजेक्ट का अगला प्रमुख माइलस्टोन इसका टोकन डिस्ट्रीब्यूशन और दुनिया के कुछ सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर इसकी लिस्टिंग है। इन तारीखों को मार्क करें और Hamster Kombat Airdrop पर नज़र रखें।

यह भी पढ़िए :Rocky Rabbit Airdrop Legit Or Not, जानिए क्यों है Trending

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.