1 Hamster Kombat Coin की कीमत होगी $0.001, ये है कारण

25-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
1 Hamster Kombat Coin की कीमत होगी $0.001, ये है कारण

Telegram पर हॉट Play-to-Earn गेम Hamster Kombat, जिसमें 300 मिलियन से अधिक प्लेयर और 60 बिलियन टोकन शामिल थे, अब गंभीर समस्याओं का सामना कर रहा है। 26 सितंबर को होने वाली Hamster Kombat Token Listing होंसे पहले कम्युनिटी में असंतोष बढ़ रहा है, क्योंकि $HMSTR Token से जुड़ी टीम लगातार अपनी योजनाओं में बदलाव करती रही है। मार्च में लॉन्च के बाद, खिलाड़ियों ने उम्मीद की थी कि वे इस क्रिप्टो-बेस्ड गेम से बड़ी दौलत कमा सकेंगे, लेकिन हाल ही में हुए घटनाक्रम के बाद ऐसा प्रतीत होता तो नहीं आ रहा।

Hamster Kombat Listing Price में आ सकती है गिरावट

जहाँ पहले Hamster Kombat की Listing Price $10 से $50 के बीच रहने का अनुमान लगाया जा रहा था। लेकिन अब, Hamster Kombat Airdrop में हुई गड़बड़ियों के चलते, यह माना जा रहा है कि 1 Hamster Kombat Coin की कीमत $1 से भी कम हो जाएगी। कुछ यूजर्स का मानना है कि $HMSTR Token का मूल्य $0.001 से भी नीचे जा सकता है। इस स्थिति ने खिलाड़ियों के बीच गंभीर निराशा पैदा की है, कई लोग तो इस प्रोजेक्ट को धोखा मानने लगे हैं।

कम्युनिटी में असंतोष बढ़ने के साथ-साथ, कुछ यूजर्स का कहना है कि Hamster Kombat ने केवल खिलाड़ियों को एंगेज करने के लिए एक फर्जी प्रोजेक्ट पेश किया था। अगर Hamster Kombat का मूल्य वास्तव में $0.001 से नीचे जाता है, तो यह Hamster Kombat के भविष्य के लिए एक बड़ा झटका होगा।

ऐसे में खिलाड़ियों को अब यह समझने की जरूरत है कि Hamster Kombat Coin की वास्तविक कीमत क्या होगी और क्या यह कभी अपने उच्च मानकों तक पहुंच पाएगा। क्या यह प्रोजेक्ट अंततः एक निराशाजनक प्रयास साबित होगा, जो समय के साथ ही सामने आएगा।

Hamster Kombat Listing Date 

Play-to-Earn गेम Hamster Kombat के टोकन की लिस्टिंग डेट वैसे तो 26 सितंबर 2024 बताई जा रही है, लेकिन जिस तरह की स्थिति में प्रोजेक्ट है उससे यह बात साफ़ हो जाती है कि इस लिस्टिंग में और डिले हो सकता है। हालाँकि अभी तक Hamster Kombat की टीम की ओर से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, पर कम्युनीटी से जुड़े मेम्बर्स अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हर खबर पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़िए : क्या 1 Hamster Kombat Coin की कीमत हो सकती है $50?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.