Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 22 अगस्त

22-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 22 अगस्त

Hamster Kombat News: Hamster Kombat Coin की जल्द ही Ton Blockchain पर लॉन्च होने की संभावनाहै,जिससे यह कम्युनिटी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। Hamster Kombat के यूज़र्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, Coin अगस्त के अंत में या फिर सितंबर की शुरुआत में सभी क्रिप्टो एक्सचेंज पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल इसकी कीमतों को लेकर कई तरह के प्रेडिक्शन किए जा रहे हैं, लेकिन माना तो यही जा रहा है कि जल्द ही लॉन्च के बाद में यह $1 डॉलर के आसपास लिस्ट हो सकता है। 

Hamster Kombat के संभावित Price से जुड़ा अपडेट प्लेटफ़ॉर्म अपने एनालिसिस के हिसाब से दे रहे हैं, हम भी इसी तरह आपके लिए Hamster Kombat Coin के संभावित Price से जुड़ा अपडेट लेकर आएं हैं। आइए जाने 22 अगस्त को Hamster Kombat Coin का Price क्या है।

Hamster Kombat Price Prediction 22 August

One Hamster Kombat to USD - $1                                        

One Hamster Kombat to USDT - $1

One Hamster Kombat to TON - 0.154 Ton

One Hamster Kombat to BNB - 0.0017 BNB

One Hamster Kombat to Bitcoin - 0.000016 BTC

One Hamster Kombat to INR - Rupee 83.96 

Hamster Kombat Coin Converter 

1 USD = 1 Hamster kombat 

1 USDT = 1 Hamster kombat 

1 Ton = $6.49 Hamster kombat 

1 BNB / Binance = $572 Hamster Kombat

1 Bitcoin = $60,815 Hamster Kombat 

1 Ethereum = $2,628 Hamster kombat

100 Notcoin = 1.07 Hamster Kombat

Hamster Kombat से जुडी हर छोटी से छोटी खबर को  लेकर यूजर्स में उत्साह बना हुआ हैं, भारत, रशिया, नाइजीरिया आदि देशों में HMSTR Coin के लॉन्च होने का बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा हैं। उम्मीद है कि $HMSTR Coin इस महीने या आगले महीने में जारी किया जा सकता है, ऐसे में Hamster Kombat से जुडी हर खबर से सभी का अपडेट रहना जरुरी है। हम अपने डेली आर्टिकल के माध्यम से यही प्रयास कर रहे हैं।

Hamster Kombat के एक्टिव यूज़र्स में आयी कमी

Hamster Kombat के एक्टिव यूज़र्स में कमी का एक मुख्य कारण Hamster Kombat Airdrop अलॉटमेंट पॉइंट सिस्टम के अनाउंसमेंट के बाद यूज़र्स के इंटरेस्ट में आए बदलाव है। शुरू में, इस सिस्टम से कम्युनिटी के अंदर एक्साइटमेंट को बढ़ाने और यूज़र इंगेजमेंट को बनाए रखने की उम्मीद थी। हालाँकि, Hamster Kombat टीम की ओर से बाद में कोई अनाउंसमेंट न किए जाने के कारण यूज़र एक्टिविटी में कमी आई है। Dogs Token, Cats और Tomato जैसे कई अन्य प्रोजेक्ट्स द्वारा एयरड्रॉप और लिस्टिंग की पेशकश के कारण, यूज़र्स ने अपना ध्यान कहीं और लगाना शुरू कर दिया है, वे Hamster Kombat के अगले कदम का इंतज़ार करने के बजाय तेज़ी से लाभ की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 21 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.