क्यों डिले हुआ Hamster Kombat Airdrop, जानिए क्या रही वजह

30-Jul-2024 By: sakshi modi
क्यों डिले हुआ Hamster Kombat Airdrop, जानिए क्या रही वजह

टेलीग्राम बेस्ड-टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat को लेकर एक बड़ी खबर आयी है जिसमें बताया जा रहा है कि, Hamster Kombat Airdrop में डिले हो सकता है जुलाई में The Open Network (TON) पर अपने टोकन लॉन्च को लेकर सुर्ख़ियों में रहे टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat में जहाँ पहले टोकन लॉन्च में डिले की खबर सामने आई, वहीँ अब इसके Airdrop में भी देरी की बात कही जा रही है Hamster Kombat की टीम के अनुसार वह अभी भी लार्ज स्केल पर Airdrop लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है लेकिन फिर भी जुलाई में टोकन लॉन्च नही हो सकता, ऐसे में इसके Airdrop में भी देरी हो सकती है। 

Hamster Kombat की वेबसाइट पर अभी भी token generation event (TGE) के लिए जुलाई का लक्ष्य बताया गया है, लेकिन सोमवार को डेवलपर्स ने एक लंबा ट्वीट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि मंथ एंड होने से पहले अगले दो दिनों में टोकन के लॉन्च होने की कोई संभावना नहीं है।

उन्होंने Airdrop के बारे में लिखा कि ध्यान रखें इसमें शामिल सभी प्लेटफ़ॉर्म के लिए यह एक बहुत ही काम्प्लेक्स टेक्निकल टास्क है, क्योंकि Hamster Kombat इंडस्ट्री के सबसे बढे प्रोजेक्ट में से एक है और यह हिस्ट्री का सबसे बड़ा Airdrop बन सकता है। हम इसके लिए लगातार काम कर रहे है। 

Hamster Kombat मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म टेलीग्राम पर बनाया गया एक गेम है जो प्लेयर्स को Hamster Icon पर टैप करने के लिए इन-गेम कॉइन्स के साथ-साथ एक इमेजिनरी क्रिप्टो एक्सचेंज के लिए अपग्रेड में अपने कॉइन्स को इन्वेस्ट करने के लिए अपने प्लेयर्स को रिवार्ड्स देता है। पिछले कुछ महीनों में इस गेम ने 250 मिलियन से अधिक प्लेयर्स को आकर्षित किया है। 

OKX शुरू कर रहा है HMSTR टोकन के लिए प्री-मार्केट फ्यूचर्स ट्रेडिंग

Hamster Kombat की एनोनिमस डेवलपमेंट टीम ने इस बात को कन्फर्म नही किया कि टोकन लॉन्च में देरी हुई है। हालाँकि Hamster Kombat से जुडी एक अच्छी खबर आयी है कि OKX अपकमिंग HMSTR टोकन के लिए प्री-मार्केट फ्यूचर्स ट्रेडिंग शुरू कर रहा है, जो 1अगस्त को लॉन्च होने वाली है। इससे पहले Bybit वह पहला एक्सचेंज था जिसने Hamster Kombat की प्री-मार्केट ट्रेडिंग की शुरुबात की थी।

Hamster Kombat  Airdrop में डिले से पढ़ सकते है यह इम्पेक्ट्स

Hamster Kombat  Airdrop पहले जुलाई में लॉन्च होने वाला था पर अभी हाल ही में आ रही खबरों में बताया गया है कि, इसमें समय लगेगा। Hamster Kombat Airdrop के डिले होने से Hamster Kombat कम्युनिटी में पैनिक फैलने की भी सम्भावना है और इस प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की चिंता भी बढ सकती है। Hamster Kombat Airdrop में डिले से उन ख़बरों को भी हवा मिलेगी, जिसमें यह कहा जा रहा था कि यह गेम एक स्कैम है। गौरतलब है कि हाल ही में रूस के सांसद Anatoly Aksakov ने Hamster Kombat को लेकर कहा था कि Hamster Kombat एक फिशिंग स्कैम है, जो यंग यूजर्स को निशाना बना रहा है। उन्होंने अपने बयान में रूस में Hamster Kombat को प्रतिबंधित तक करने की बात की थी

यह भी पढ़िए: 30 जुलाई 2024 का Hamster Kombat Daily Combo और Cipher Code

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.