क्रिप्टो वर्ल्ड का सबसे बड़ा Airdrop Hamster Kombat $10B

31-Jul-2024 By: sakshi modi
क्रिप्टो वर्ल्ड का सबसे बड़ा Airdrop Hamster Kombat $10B

 टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat क्रिप्टोकरेंसी यूजर्स के लिए एक ऐसी खबर लेकर आया है, जिसने क्रिप्टो मार्केट से जुड़े लोगो में उत्साह को बड़ा दिया है। जानकरी के अनुसार Hamster Kombat अब तक के सबसे बड़े Airdrop का अनाउंसमेंट करने जा रहा है,जो क्रिप्टो इंडस्ट्री के Uniswap, Apecoin, Notcoin और Dydx जैसे दिग्गजों द्वारा दिए गए Airdrop's को भी पीछे छोड़ देगा। यह क्रिप्टो इवेंट क्रिप्टो इकोसिस्टम में एक माइलस्टोन क्रिएट करेगा, जो अपने बड़े स्केल और इनोवेटिव डिस्ट्रीब्यूशन स्ट्रैटेजी के साथ क्रिप्टोकरेंसी मार्केट को पूरी तरह से बदलने का विश्वास दिलाता है।

Hamster Kombat का Airdrop $10 बिलियन (8 हजार करोड़) की अमेजिंग वैल्यू के साथ अब तक का सबसे बड़ा Airdrop होगा, उदाहरण के लिए कुछ क्रिप्टो एयरड्रॉप्स से इसकी तुलना की जा सकती है, जो इस प्रकार है - 

  • Uniswap: $6.433 billion

  • Apecoin: $3.544 billion

  • Dydx: $2.010 billion

  • Arbitrum : $1.969 billion

  • ENS (Ethereum Name Service): $1.879 billion

  • ICP (Internet Computer Protocol): $1.737 billion

  • Bonk: $1.325 billion

  • Notcoin: $1.000 billion

 Hamster Kombat Airdrop न केवल इन महत्वपूर्ण आंकड़ों को पार करेगा बल्कि पूरी क्रिप्टो इंडस्ट्री के लिए एक नया माइलस्टोन सेट करेगा। 

Hamster Kombat Airdrop प्लान :अनाउंसमेंट डेट 

10 बिलियन डॉलर का एयरड्रॉप अपने 50 मिलियन एक्टिव यूज़र्स को 6 बिलियन टोकन डिस्ट्रीब्यूट करेगा  (30 जुलाई को Hamster Kombat द्वारा अपडेट किए गए टोकनोमिक्स के अनुसार कुल टोकन सप्लाई का 60% है ),जो इसे अब तक के सबसे बड़े और सबसे महत्वपूर्ण क्रिप्टो एयरड्रॉप में से एक बना देगा।

Hamster Kombat Airdrop की लॉन्चिंग डेट का अनाउंसमेंट अगस्त 2024 में होने की उम्मीद है, जिससे क्रिप्टो गेमिंग इंडस्ट्री में उत्साह बढेगा। 

Hamster Kombat Airdrop टास्क और एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

Airdrop के लिए क्वालीफाई करने के लिए,पार्टिसिपेंट्स को नीचे दिए गए टॉस्क में शामिल होना चाहिए- :

- टेलीग्राम पर Hamster Kombat गेम खेलना

-Hamster Kombat के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को फॉलो करना

- प्रोजेक्ट के टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करना 

- Hamster Kombat यूट्यूब चैनल की मेम्बरशिप लेना

Airdrop क्राइटेरिया अर्न किये गए रिवार्ड्स की संख्या और किए गए रेफरल संख्या पर बेस्ड होंगे। यह एप्रोच न केवल एक्टिव पार्टिसिपेंट्स को रिवार्ड्स देती है,बल्कि Hamster Kombat यूज़र्स को कम्युनिटी में अधिक क्रिप्टो उत्साही लोगों को लाने के लिए प्रोत्साहित भी करती है। 

कम्युनिटी विस्तार के लिए Hamster Kombat Airdrop रोडमैप

इस Airdrop का लक्ष्य Hamster Kombat के यूज़रबेस को तेजी से बढ़ाना है। रेफरल सिस्टम को भी इसकी ग्रोथ को आगे बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कम्युनिटी को 500 मिलियन यूज़र्स तक बढ़ा सकता है। यह स्ट्रैटेजी Hamster Kombat को क्रिप्टो वर्ल्ड में एक की-प्लेयर के रूप में स्थापित करती है। 

 Hamster Kombat Airdrop डिस्ट्रीब्यूशन 

$HMSTR Airdrop टोकन सितंबर 2024 में डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे,लेकिन वे तीन महीने के लॉक-अप पीरियड के साथ आएंगे। इसका मतलब यह है कि रेसिपिएंट्स लॉक-अप पीरियड समाप्त होने तक अपने टोकन को सेल या ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। इस स्ट्रैटेजी का उद्देश्य तत्काल  सेल-ऑफ को रोकना है,जिससे टोकन का प्राइज स्थापित  हो और कम्युनिटी के अंदर लॉन्ग-टर्म डेवलपमेंट और इंगेजमेंट को बढ़ावा मिले।

Hamster Kombat टोकन लॉन्च और लिस्टिंग डेट 

Token Generation Event (TGE) को सितंबर 2024 के लिए निर्धारित किया गया है, सितम्बर महीने के अंत तक प्रमुख एक्सचेंजों पर Hamster Kombat की लिस्टिंग की उम्मीद है। ये स्टैप यह भरोसा दिलाने के लिए महत्वपूर्ण हैं कि टोकन मार्क्वेट में पॉपुलैरिटी और लिक्विडिटी प्राप्त करे,जिससे पार्टिसिपेंट्स को उनके एफर्ट्स के लिए रियल वैल्यू मिले। Hamster Kombat का यूज़रबेस 250 मिलियन से अधिक है जो सभी प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों को अपने एक्सचेंज पर $HMSTR को लिस्टिंग करने के लिए प्रेरित करता है। ByBit, OKX और CoinDCX जैसे कई क्रिप्टो एक्सचेंजों पहले ही टोकन की प्री-मार्केट ट्रेडिंग शुरू कर चुके है और इसकी लिस्टिंग के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर चुके हैं।

लिस्टिंग के बाद क्या होगी  Hamster Kombat की कीमत 

Hamster Kombat के रीसेंट ट्वीट और करंट यूज़र इंगेजमेंट वैल्यूएशन मैट्रिक्स के आधार पर,लिस्टिंग के बाद  Hamster Kombat ($HMSTR) की कीमत 2 डॉलर प्रति टोकन के बीच होने का अनुमान है। यह अनुमान Hamster Kombat के 250 मिलियन एक्टिव प्लेयर्स और 10 बिलियन की टोटल टोकन सप्लाई को ध्यान में रखकर लगाया है,जो एक स्ट्रांग कम्युनिटी और यूनिक टोकनॉमिक्स को दर्शाता है।

यह भी पढ़िए :क्या 1 Hamster Kombat Coin की कीमत हो सकती है $1

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.