Hamster Kombat का धमाल, $0.12 होगी HMSTR की कीमत

12-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat का धमाल, $0.12 होगी HMSTR की कीमत

Hamster Kombat के टोकन HMSTR को लेकर वर्तमान में एक बड़ा बज बना हुआ है। हर कोई यह जानना चाहता हैं कि आखिर इस टोकन की लॉन्चिंग कब होगी, कब  Hamster Kombat Airdrop जारी होगा और कब Hamster Kombat Presale के लिए उपलब्ध होगा। काफी कम समय में एक बड़ी कम्युनिटी क्रिएट कर चुके क्लिकर गेम Hamster Kombat के यूजर्स अब इसके टोकन HMSTR का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इस टोकन की कम्युनिटी के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट से जुड़े तीन बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज Bybit, KuCoin और Gate।io ने Hamster Kombat Token के लिए प्री मार्केट ट्रेडिंग ओपन कर दी है। जहाँ शुरूआती ट्रेडों में इस टोकन की कीमत ने यूजर्स के साथ क्रिप्टो विशेषज्ञों को भी चौंकाकर रख दिया है। दरअसल शुरूआती ट्रेडों में HMSTR की कीमत $0.12 से ज्यादा थी। अगर भारतीय रुपयों में इसकी कीमत की बात की जाए तो यह 10.03 रुपए के आसपास थी।

बताते चले कि प्री-मार्केट में ट्रेडिंग करने वाले टोकन पॉइंट के रूप में रिकॉर्ड किये जाते हैं, जिन्हें टोकन जनरेशन के इवेंट के बाद ऑफिशियली टोकन में बदल दिया जाता है। फिलहाल Hamster Kombat (HMSTR) लॉन्च नहीं हुआ है, इसलिए वर्तमान में इसकी कोई वैल्यू नहीं है और न ही इसे ट्रेड किया जा सकता है। लेकिन प्री-मार्केट प्राइस से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि HMSTR टोकन के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित हैं। यह उत्साह कुछ ऐसा है, जो क्रिप्टो मार्केट के लोकप्रिय मीमकॉइन Shiba Inu और Dogecoin के लिए शुरुआती दिनों में हुआ करता था। हालाँकि इस तरह के कॉइन्स जितनी तेजी के साथ मार्केट में लोकप्रिय होते हैं, उतनी ही जल्दी इन टोकन की लोकप्रियता समाप्त हो जाती। जिसके पीछे की वजह मार्केट में हर दिन नए कॉइन्स का लॉन्च होना है। वर्तमान में Hamster Kombat के साथ BRUTE और Pi Coin जैसी कुछ ऐसी क्रिप्टोकरेंसिया हैं जो यूजर्स के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं। लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि अभी तक ये सभी टोकन ट्रेडिंग के लिए उलब्ध नहीं है। केवल मार्केट में इनको लेकर चल रहे बज के कारण ही इनकी कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है। 

200M यूजर्स के माइलस्टोन को पार कर चुका है Hamster Kombat

वायरल क्लिकर गेम Hamster Kombat महज 3 महीनों के अन्दर है 200 मिलियन यूजर्स के आंकड़े को पार कर चुका हैं। मार्च में लॉन्च हुए Hamster Kombat के वर्तमान में 239 मिलियन से ज्यादा यूजर्स है। इसके साथ ही प्रतिदिन Hamster Kombat करीब 5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को अट्रैक्ट कर रहा है। जल्द ही TON Blockchain पर इसका टोकन लॉन्च किया जाएगा। जिसके चलते इस गेम को और भी अधिक लोकप्रियता मिल रही हैं। अगर इसी तरह Hamster Kombat के टोकन HMSTR को लेकर बज रहा तो, यह वर्तमान में बताए गए अपने प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्राइस से कई गुना ज्यादा कीमत पर पहुँच सकता है।

यह भी पढ़िए : नेटवर्क मेननेट लॉन्च से पहले DEX लॉन्च करेगा Pi, उड़े रुमर्स

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.