लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता जा रहा है Hamster Kombat

15-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता जा रहा है Hamster Kombat

अनप्रेडिक्टेबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में जिस भी टोकन को कम्युनिटी का सपोर्ट मिला है, वह टोकन रॉकेट की स्पीड के साथ भागता है। यह हम आज से कुछ साल पहले Shiba Inu और Dogecoin टोकन के साथ में देख चुके हैं।  ऐसा ही बज वर्तमान में Hamster Kombat को लेकर भी देखा जा रहा है। जिसका टोकन HMSTR वर्तमान में केवल प्री-मार्केट ट्रेडिंग के लिए ही उपलब्ध है, उसके बावजूद यह टोकन रोज नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहा हैं। जहाँ Hamster Kombat ने हाल ही में अपने 250 मिलियन यूजर्स के आंकड़े को पार कर एक नया माइलस्टोन क्रिएट किया हैं। वहीँ अब Hamster Kombat 11 मिलियन X यूजर्स के आंकड़े को पार कर एक नया कीर्तिमान बना चुका हैं। जानकारी के अनुसार सोशल मिडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर Hamster Kombat के फॉलोअर्स की संख्या 11 मिलियन से अधिक हो गई हैं। जहाँ यह माना जा रहा है कि आगे यह संख्या बिलियन्स में तेजी के साथ पहुँच सकती हैं। इसके साथ ही टोकन के बारे में हर छोटी अपडेट जानने के लिए लोग अन्य प्लेटफ़ॉर्म पर भी प्रोजेक्ट के साथ ऑफिशियली कनेक्ट कर रहे हैं। जिनमें Telegram और YouTube जैसे प्लेटफ़ॉर्म शामिल हैं। एक रिपोर्ट की माने तो Hamster Kombat के YouTube subscribers की संख्या 33 मिलियन को भी पार कर चुकी हैं। 

क्लिकर गेम Hamster Kombat को लेकर बने बज ने यूजर्स को इस प्रोजेक्ट की तरफ आकर्षित किया हैं। जहाँ अभी तीन बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज Bybit, KuCoin और Gate।io इसके टोकन की प्री मार्केट ट्रेडिंग ओपन कर चुके हैं। वहीँ खबरे हैं कि कई बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज तो अभी से अपने प्लेटफ़ॉर्म पर इस टोकन की लिस्टिंग के लिए ग्रीन सिग्नल दे चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह कॉइन आने वाले कुछ दिनों में क्रिप्टो मार्केट को पूरी तरह से केप्चर कर लेगा। 

लॉन्च से पहले अपनी पकड मजबूत कर लेगा Hamster Kombat 

Hamster Kombat पिछले 1 महीने में Google Search में भी अपनी धाक जमाए हुए हैं। हर कोई इस प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट रहना चाहता हैं। सभी के मन में एक ही सवाल है कि Hamster Kombat कब लॉन्च होगा, इसके टोकन HMSTR को कब ट्रेड किया जा सकेगा और Hamster Kombat Airdrop कब लाइव होगा। ये कुछ ऐसे सावाल है जिनके जवाबों के लिए यूजर्स गूगल का सहारा ले रहे हैं। साथ ही इस प्रोजेक्ट को कवर करने वाली हर उस वेबसाइट को चेक कर रहे हैं, जो इस टोकन के बारे में कुछ न कुछ अपडेट न्यूज़ लेकर आती हैं। इस तरह सोशल मिडिया के हर प्लेटफ़ॉर्म, न्यूज़ और स्टोरी में छाया हुआ Hamster Kombat Coin लॉन्च से पहले ही अपनी पकड को मजबूत कर चुका है। जिसका फायदा इसके टोकन को लॉन्चिंग के बाद मिलेगा और यह क्रिप्टो कम्युनिटी के टॉप 25 क्रिप्टो टोकन की लिस्ट में आसानी से अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा। 

यह भी पढ़िए : जानिए क्या है Hamster Kombat एरिना में Daily Combo और Cipher

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.