Hamster Kombat News: प्रोजेक्ट ने ठुकराया बड़ा ऑफर

13-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat News: प्रोजेक्ट ने ठुकराया बड़ा ऑफर

टेलीग्राम पर एक यूनिक टेप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat ने तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की हैं, जो Web3 स्पेस और क्रिप्टो गेमिंग में एक पसंदीदा गेम बन गया है। यह गेम प्लेयर्स को एक यूनिक और इंगेजिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जिससे यूज़र्स को गेम में हिस्सा लेकर रिवार्ड अर्न करने की अनुमति मिलती है। जैसा कि Hamster Kombat Q3 2024 में मेजर एक्सचेंजों पर अपनी एंटीसिपेटेड लिस्टिंग के लिए तैयार है, वहीँ इसी बीच Hamster Kombat की टीम ने एक महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट की है, जो कम्युनिटी के प्रति टीम की कमिटमेंट को दर्शाती है।

Hamster Kombat News

Hamster Kombat अपने बड़े कदमों से कई अन्य प्रोजेक्ट से खुदको अलग करता है, हाल ही में Hamster Kombat की टीम ने खुलासा किया है कि उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े Venture Capital Firms से कई इन्वेस्टमेंट ऑफर्स ठुकरा दिए है। यह बोल्ड डिसीजन, गेम की इंटीग्रिटी को बनाए रखने के लिए उनके डेडिकेशन को दर्शाता है। 

Hamster Kombat इंडिपेंडेंट है, जिसमें कोई बाहरी इन्वेस्टर्स नहीं है। फ्यूचर के $HMSTR टोकन को प्राप्त करने का एकमात्र तरीका गेम में एक्टिव रूप से पार्टिसिपेट करना है। टोटल $HMSTR Token  सप्लाई का 60% प्लेयर्स के लिए रिज़र्व है, यह सुनिश्चित करता है कि गेम से जुड़ने वाले सभी लोगों को रिवॉर्ड अर्न करने के लिए समान अपार्टचुनिटी मिले। बचे हुए टोकन मार्केट की लिक्विडिटी, इकोसिस्टम पार्टनरशिप, ग्रांट्स और रिवार्डिंग स्काउड के लिए अलोकेट किए गए हैं, जो फेयरनेस और इन्क्लूसिविटी को बढ़ावा देते हैं।

यह अनाउंसमेंट Web3 इंडस्ट्री के अंदर बढ़ते कंसर्न को भी एड्रेस करती है, जहाँ बहुत से प्रोजेक्ट कम्युनिटी की तुलना में Venture Capital Backers को प्रायोरिटी देते हैं। अक्सर, ये प्रोजेक्ट मार्केटिंग, Airdrop और पब्लिक ICO के माध्यम से फंडिंग हासिल करने और हाइप जनरेट करने पर फोकस करते है, लेकिन सपोर्टर्स के बाहर निकलने के बाद अपने यूज़र्स को परेशानी में डाल देते हैं। Hamster Kombat इस प्रथा के खिलाफ़ एक स्टैंड ले रहा है और Web3 फाउंडर्स से प्रॉफिटेबल बिजनेस के लिए फंडामेंटल्स पर वापस लौटने का आग्रह कर रहा है, जो वास्तव में उनके कम्युनिटी को प्रॉफिट दिला सके।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Hamster Kombat न्यूज़ लिस्टिंग

जैसे-जैसे Hamster Kombat अपनी एक्सचेंज लिस्टिंग के लिए तैयार हो रहा है, टीम अपने प्लेयर्स के हितों को सबसे पहले रखने की अपनी कमिटमेंट पर लगातार काम कर रही है। एक्सटर्नल इन्वेस्टर्स को रिजेक्ट करके और कम्युनिटी ड्राईवन ग्रोथ पर फोकस करके, Hamster Kombat Web3 स्पेस में एक नया मानक स्थापित कर रहा है, यह साबित करते हुए कि जब एक कम्युनिटी एक साथ आती है, तो यह फाइनेंस और Blockchain में एक फ़ोर्स बना सकती है।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 13 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.