Hamster Kombat Official Listing, जानिए क्या होगा टाइम

24-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Hamster Kombat Official Listing, जानिए क्या होगा टाइम

एक पॉपुलर Telegram बेस्ड tap to earn गेम Hamster Kombat, 26 सितंबर को Main Exchanges पर अपनी ऑफिशियल लिस्टिंग के लिए तैयार है। इस दिन टोकन Binance, Bybit, Bitget, Gate.io, KuCoin, MEXC और कई अन्य बड़े प्लेटफॉर्म पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होगा। यह लिस्टिंग कम्युनिटी के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में इस प्रोजेक्ट ने तेजी से वृद्धि देखी है।

Hamster Kombat Listing Time 

Hamster Kombat के लिए ऑफिशियल लिस्टिंग का समय 12:00 PM UTC पर होने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि यह वही समय स्लॉट है जो DOGS Token की सफल लिस्टिंग के लिए 26 अगस्त को इस्तेमाल किया गया था। कई लोग मानते हैं कि यह समय जानबूझकर चुना गया है, क्योंकि दोनों प्रोजेक्ट्स में कई Similarities हैं और इनकी क्रिप्टो स्पेस में भारी चर्चा है। ट्रेडर्स और कम्युनिटी मेंबर्स के लिए, लिस्टिंग से पहले तैयार रहना महत्वपूर्ण है। 

Hamster Kombat का सपोर्ट करने वाले इतने सारे Main Exchanges  के साथ, टोकन की शुरूआत से ही Huge Liquidity और Market Exposure मिलने की उम्मीद है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि शुरुआती ट्रेडिंग में उच्च उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, जैसे कि DOGS के साथ हुआ था, क्योंकि यूजर्स अपनी होल्डिंग्स को खरीदने या बेचने के लिए दौड़ेंगे।

इस लिस्टिंग के साथ-साथ Token के स्ट्रॉन्ग कम्युनिटी सपोर्ट और ऑर्गेनिक ग्रोथ के कारण बड़े वैल्यू के कैंपेन की भी उम्मीद है। किसी भी लिस्टिंग के साथ, इन्वेस्टर्स को टोकनोमिक्स और मार्केट कंडीशंस के बारे में सूचित रहना चाहिए, ताकि वे अपने फैसले ले सकें।

Hamster Kombat Airdrop Date और Description

Hamster Kombat का Much Awaited Airdrop भी 26 सितंबर को होगा, जो टोकन की लिस्टिंग के साथ मेल खाता है। कुल 60 बिलियन टोकन 131 मिलियन प्लेयर्स के बीच डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे, जो गेम की हिस्ट्री में सबसे बड़े Airdrop में से एक है। यह Huge Token Distribution गेम के बड़ी कम्युनिटी को रिवॉर्ड करने और आगामी लिस्टिंग के प्रति उत्साह को बढ़ाने के लिए है। प्लेयर इस Airdrop का इंतज़ार कर रहे हैं, जो लिस्टिंग के बाद टोकन की मार्केट Presence पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकता है।

कन्क्लूजन

Hamster Kombat की 26 सितंबर को होने वाली Listing और Airdrop ने कम्युनिटी में भारी एक्साइटमेंट पैदा किया है। यह एक नई शुरुआत का संकेत है, जो गेमिंग और क्रिप्टो दोनों क्षेत्रों में नई ऊँचाइयाँ हासिल करने में मदद कर सकता है। इस दिन का इंतजार करें, ताकि आप Hamster Kombat की इस एक्साइटिंग जर्नी का हिस्सा बन सकें।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat, 2.3 मिलियन Cheaters पर क्यों लगा बैन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.