Hamster Kombat Season 2 Airdrop मार्च 2025 में आने की उम्मीद

28-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Hamster Kombat Season 2 Airdrop मार्च 2025 में आने की उम्मीद

Tap To Earn गेम्स की दुनिया में Hamster Kombat ने तेजी से अपनी पहचान बनाई है और अब यह 100 मिलियन से अधिक प्लेयर्स को आकर्षित कर चुका है। एक्साइटिंग बैटल्स और इंटरेस्टिंग इवेंट्स के साथ, गेम ने एक एक्टिव और कॉम्पिटिटिव प्लेयर्स का आधार बनाए रखा है। Season 1 की सफलता के बाद, जो 26 सितंबर, 2024 को समाप्त हुआ, प्लेयर्स अब अगले बड़े इवेंट, Hamster Kombat Season 2 Airdrop का इंतज़ार कर रहे हैं।

Hamster Kombat Season 2 Airdrop Date

पिछले सीजन की टाइमलाइन के आधार पर, Hamster Kombat Season 2 के लिए भी छह महीने की टाइमलाइन का पालन करने की उम्मीद है। Season 1 एक बहुत ही Expected Airdrop के साथ समाप्त हुआ था और यह व्यापक रूप से माना जा रहा है कि Season 2 Airdrop 26 मार्च, 2025 को होगा। यह एक बड़ा इवेंट होने वाला है, क्योंकि प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स दोनों अपने रिवॉर्ड्स क्लेम करने के लिए तैयार हो रहे हैं।

Hamster Kombat Season 2 End Date

जैसे-जैसे Season 2 अपने समापन की ओर बढ़ रहा है, प्लेयर्स अपने गेमप्ले को अधिकतम करने में जुटे हैं ताकि वे हाई रैंक प्राप्त कर सकें और सीजन समाप्त होने से पहले बेहतर रिवॉर्ड्स अर्न कर सकें। 26 मार्च, 2025 को समाप्त होने के अनुमान के साथ Airdrop और संभावित नए ऐलानों के लिए एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। 

Hamster Kombat के पिछले अनुभवों से पता चलता है कि वे सीजन की एंडिंग पर नए अपडेट जोड़ते हैं, जिससे Expectations और बढ़ जाती है।

कन्क्लूजन

Hamster Kombat Season 2 Airdrop की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। चाहे आप एक अनुभवी प्लेयर हों या अभी शुरुआत कर रहे हों, यह समय है कि आप अपने रिवॉर्ड्स को अधिकतम करने के लिए जुट जाएं। जैसे-जैसे 26 मार्च, 2025 नजदीक आता है, Hamster Kombat टीम से अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहें।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Future Listing, जानिए Coinbase का नया ऐलान

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.