Ebi Exchange Delay से Hamster Kombat Airdrop पर बड़ा असर

27-Sep-2024 By: Divya Vilekar
Ebi Exchange Delay से Hamster Kombat Airdrop पर बड़ा असर

Arbitrum One पर एक तेजी से बढ़ता हुआ Ebi Exchange जो Perpetual Dex है, इसने हाल ही में Hamster Kombat Airdrop में देरी की घोषणा की है। यह देरी भारी डिमांड के कारण हुई है, जिसमें लाखों यूजर्स एक साथ प्लेटफॉर्म पर ट्रांजैक्शन करने की कोशिश कर रहे थे। इस वजह से, टीम ने Airdrop को कुछ घंटों के लिए टालने का फैसला किया है ताकि सभी को बेहतर अनुभव मिल सके।

Ebi Exchange ने 50K EBI Points का मुआवजा दिया

Ebi Exchange ने इस असुविधा के लिए अफेक्टेड यूजर्स को 50k Ebi Points देने का फैसला किया है। Akira Ebi, Pr और Marketing के प्रमुख इसने कहा, हम अपने यूजर्स के धैर्य और विश्वास को बहुत महत्व देते हैं। हम जानते हैं कि यह Airdrop कितना महत्वपूर्ण है और चाहते हैं कि सभी बिना किसी परेशानी के इसमें पार्टिसिपेट कर सकें। इसलिए, 50k Ebi Points देकर हम उनका आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

हाल के हफ्तों में Ebi Exchange ने तेजी से प्रोग्रेस की है, जिसमें एक हफ्ते के भीतर 145,000 नए यूजर्स शामिल हुए हैं और केवल 24 घंटों में $135 मिलियन का ट्रेड वॉल्यूम हासिल किया है। यह वृद्धि प्लेटफॉर्म की ताकत दिखाती है, लेकिन साथ ही हाई ट्रांजैक्शन वॉल्यूम के Management की चुनौतियों को भी बताती है।

Hamster Kombat Airdrop जल्द आ रहा है

Hamster Kombat Airdrop अब भी Ebi.Xyz पर ऑर्गनाइज़ किया जाएगा। यूजर्स अपनी पोज़िशन को सीधे प्लेटफॉर्म पर रिडीम कर सकेंगे। पार्टिसिपेंट्स के पास अपने Hamster Kombat Token को Usdt में होल्ड करने या बेचने का ऑप्शन होगा, जिसे किसी भी Evm-Compatible Wallet में निकाला जा सकता है।

कन्क्लूजन

Ebi Exchange की Hamster Kombat Airdrop में देरी ने यूजर्स के बीच चिंता पैदा की है, लेकिन 50k Ebi Points का मुआवजा एक अच्छा कदम है। प्लेटफॉर्म की तेजी से बढ़ते यूजर्स नंबर्स और ट्रेड वॉल्यूम इस बात का सबूत है कि Ebi Exchange क्रिप्टो मार्केट में एक Strong Positions बना रहा है। उम्मीद है कि Airdrop जल्द ही सफलतापूर्वक आयोजित होगा, जिससे यूजर्स को अपनी उम्मीदों पर खरा उतरने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़िए : EBI Crypto Exchange पर अकाउंट कैसे बनाएं, जानिए आसान स्टेप्स

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.