X Empire का माइलस्टोन, 45 मिलियन यूजर्स पार किये

27-Sep-2024 By: Divya Vilekar
X Empire का माइलस्टोन, 45 मिलियन यूजर्स पार किये

एक पॉपुलर Tap-To-Earn गेम X Empire जिसे पहले Musk Empire के नाम से जाना जाता था। यह Telegram पर खेला जाता है। यह गेम यूजर्स को विभिन्न गेमिंग एक्टिविटीज़ को पूरा करके क्रिप्टोकरेन्सी रिवॉर्ड्स कमाने की सुविधा प्रदान करता है। X Empire के पास कई अट्रैक्टिव फीचर्स हैं, जैसे X Empire YouTube Code, X Empire Riddle of the Day और एक इन्वेस्टमेन्ट सिस्टम जो प्लेयर्स को अधिक X Empire Coins अर्न करने का मौका देता है। जैसे-जैसे X Empire आगामी Airdrop और Token Listing की तैयारी कर रहा है, प्लेयर्स के पास अपनी अर्निंग्स बढ़ाने और गेमिंग एक्सपीरियंस को सुधारने का सुनहरा अवसर है।

X Empire का माइलस्टोन, यूजर बेस कैसे बढ़ा

X Empire ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन हासिल किया है, जिसमें केवल तीन महीनों में 45 मिलियन यूजर्स की संख्या पार कर ली है। यह तेजी से बढ़ती हुई ग्रोथ, गेम की पॉपुलैरिटी और उसके कम्युनिटी के स्ट्रॉन्ग पार्टिसिपेशन का प्रूफ है। वर्तमान में, प्लेटफॉर्म पर 15 मिलियन जुड़े हुए वॉलेट हैं,12 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स हैं और 2 मिलियन प्लेयर्स ने In-Game Purchases की है।

यूजर्स बेस की यह तेजी से वृद्धि X Empire को क्रिप्टो-गेमिंग की दुनिया में एक स्ट्रॉन्ग प्लेयर के रूप में स्थापित कर रही है। इस तरह के आंकड़े इसे एक तेजी से उभरते हुए प्रोजेक्ट में बदलते हैं, जो इन्वेस्टर्स और गेमर्स के लिए अट्रैक्टिव हो सकता है।

X Empire Airdrop और Listing की चर्चा

X Empire के आस-पास एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है, खासकर आगामी Airdrop इवेंट को लेकर। 12.5 मिलियन से अधिक यूजर्स फ्री टोकन प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, जिन्हें वे गेम में इस्तेमाल कर सकते हैं या भविष्य के एक्सचेंज पर ट्रेड कर सकते हैं।

X Empire टीम ने प्रमुख Crypto Exchanges पर Airdrop Listing की तारीख के बारे में संकेत दिए हैं, जिससे प्लेयर्स के बीच काफी चर्चा हो रही है। भाग लेने के लिए, प्लेयर्स को अपने वॉलेट को कनेक्ट करना होगा और प्लेटफॉर्म द्वारा प्रदान किए गए वीडियो गाइड का पालन करना होगा, ताकि वे रिवॉर्ड्स से वंचित न हों।

कन्क्लूजन

X Empire की निरंतर ग्रोथ, इसके आगामी Airdrop और Token Listing के साथ इसे क्रिप्टो-गेमिंग की दुनिया में एक प्रमुख प्लेयर के रूप में स्थापित कर रही है। 45 मिलियन यूजर्स के साथ, X Empire का भविष्य उज्ज्वल नजर आता है। जबकि यह Hamster Kombat जैसे अन्य सफल गेम्स से मुकाबला करने के लिए अभी दूर है। इसके तेजी से बढ़ते हुए यूजर नंबर्स संकेत देते है कि यह जल्द ही क्रिप्टो गेमिंग स्पेस में एक Strong Competitor बन सकता है। यदि X Empire अपनी एक्टिविटीज़ को इसी तरह बनाए रखता है, तो यह आने वाले समय में क्रिप्टो-गेमिंग स्पेस में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल कर सकता है।

यह भी पढ़िए : X Empire Airdrop जल्द , जानिए कैसे रिवॉर्ड क्लेम करें

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.