MemeFi Airdrop Listing, लॉन्च से पहले मिस्ट्री रिवॉर्ड करें क्लेम

13-Sep-2024 By: sakshi modi
MemeFi Airdrop Listing, लॉन्च से पहले मिस्ट्री रिवॉर्ड करें क्लेम

MemeFi जो एक तेजी से बढ़ता टेलीग्राम-बेस्ड प्लेटफ़ॉर्म है, जहां यूज़र्स गेम और Meme से संबंधित कंटेंट के माध्यम से क्रिप्टोकरेन्सी अर्न कर सकते हैं,  MemeFi ने हाल ही में एक नया और एक्साईटिंग फीचर लॉन्च किया है "Mystery Reward" इस नए फीचर के माध्यम से यूज़र्स को रिवॉर्ड बॉक्स ओपन करने पर सरप्राइजिंग बोनस और रिवॉर्ड मिल सकते हैं।

MemeFi का नया Mystery Reward फ़ीचर

MemeFi जो एक नया और मजेदार गेम है जिसमें आप गेम को खेलकर और मीम्स के साथ क्रिप्टोकरेंसी अर्न कर सकते हैं, MemeFi ने हाल ही में एक नया और एक्साईटिंग फीचर Mystery Reward लॉन्च किया है ।

इस नए फीचर के तहत जब यूज़र्स मिस्ट्री रिवॉर्ड बॉक्स खोलते हैं तो यूज़र्स को कॉइन और स्पिन मिल सकते हैं और कभी-कभी आपको बड़े रिवॉर्ड भी मिल सकते हैं। इससे गेम और भी एक्साईटिंग और मजेदार हो जाता है, इसमें एक और खास बात है कि इसमें यूज़र्स यह नहीं जानते कि अगली बार उन्हें क्या मिलेगा।

अगली बार क्या मिलेगा यह सब संभावनाओं पर आधारित है जो MemeFi के गेमप्ले को और भी दिलचस्प बनाता है। आप इस नए फीचर का आनंद MemeFi के ऑफिशियल बॉट के माध्यम से ले सकते हैं, जिससे आपका गेमिंग अनुभव और भी बेहतरीन हो जाता है।

MemeFi Airdrop Listing Date

MemeFi की टीम ने इतने महीनो के इंतजार के बाद आखिरकार अपने टोकन की लिस्टिंग डेट की घोषणा कर दी है। Token Generation Event (TGE) 9 अक्टूबर 2024 को होगा और इसके साथ ही MemeFi Token कई प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होगा।

  • कन्फर्म डेट: इस अनाउंसमेंट का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था और अब कम्युनिटी अपने कैलेंडर में डेट को मार्क कर सकती हैं।

  • अपकमिंग अपडेट्स: एक्सचेंज डिटेल और प्रोजेक्ट के प्रमुख सपोर्टर के बारे में अभी और अपडेट्स आने की उम्मीद है।

कन्क्लूजन 

MemeFi का नया "Mystery Reward" फीचर प्लेटफ़ॉर्म में एक नया और एक्साईटिंग बदलाव लाएगा, जिससे रिवॉर्ड्स अर्न करना और भी आसन और मजेदार हो जाएगा। MemeFi Token 9 अक्टूबर 2024 को लिस्ट किए जाएंगे, इस लिस्टिंग को लेकर कम्युनिटी में उत्साह बढ़ रहा है। इस लिस्टिंग से MemeFi की लोकप्रियता तेजी से बढ़ेगी ।

MemeFi के नए फीचर्स जैसे कि MemeFi Video Code, MemeFi YouTube Code, एक्सट्रीम हीट सीज़न, और पब्लिक एयरड्रॉप चेकर, इसे Memecoin की दुनिया में एक महत्वपूर्ण प्लेयर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए: Elon Musk ने की Dogecoin की बात, क्या हो सकते है सकेंत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.