MemeFi Listing Date से पहले रियल $ETH पाने का सुनहरा मौका

25-Sep-2024 By: sakshi modi
MemeFi Listing Date से पहले रियल $ETH पाने का सुनहरा मौका

MemeFi एक टेलीग्राम-बेस्ड गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। यह गेमिंग और क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में एंटरटेनमेंट और स्ट्रेटेजी का एक बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन है, इस कॉम्बिनेशन के साथ MemeFi Decentralized Finance(DeFi) में चर्चा का विषय बन गया है। 9 अक्टूबर 2024 को इसकी $MEMEFI Token Listing होने वाली है और इस लिस्टिंग को लेकर प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर काफी एक्साईटमेंट है।

MemeFi के Giveaways के साथ कैसे करें रियल क्रिप्टो अर्न

24 सितंबर को MemeFi ने एक नई फीचर लॉन्च किया है, जिसमें प्लेयर्स को उनके "Spin and Get Real Crypto even" इवेंट के माध्यम से रियल $ETH रिवॉर्ड के रूप में अर्न करने का मौका मिलता है। इसमें पार्टिसिपेट करना बहुत आसान है, प्लेयर्स को इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए कुछ आसान स्टेप्स को फ़ॉलो करना होता है, जो इस प्रकार है - 

  • Spin the wheel

  • Hit the Ether icons

  • Fill the Ether progress bar

इन स्टेप्स को पूरा करने के बाद यूज़र्स को एक टिकट मिलेगा जो उन्हें $25,000 रिवॉर्ड पूल का एक शेयर अर्न करने का मौका देता है। MemeFi इसी तरह के अपने नए- नए फीचर्स के साथ कम्युनिटी को इंगेज रखता है, जैसे  MemeFi Daily Combo हर दिन नए गिवअवे ऑफ़र करके कम्युनिटी को जोड़े रखता है, जिससे MemeFi गेम क्रिप्टोकरेंसी अर्न करने का एक एक्साईटिंग तरीका बन जाता है।

टॉप एक्सचेंजों पर MemeFi Listing Date 

MemeFi एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है जो अपने $MEMEFI Token Listing  के लिए प्रमुख एक्सचेंजों जैसे OKX, Bybit, KuCoin और Bitget का ध्यान आकर्षित कर रहा है। MemeFi Listing 9 अक्टूबर 2024 को होने वाली है और लोग MemeFi Listing Price का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

MemeFi Token की DeFi स्पेस में एक बड़ा प्लेयर बनने की संभावनाएं है। MemeFi के ट्विटर पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और यह Catizen के 3 मिलियन फॉलोअर्स के आकड़े को पार करने के लिए तैयार है। इससे पहले MemeFi, Tomarket और Rocky Rabbit को पीछे छोड़ चुका है।

प्लेयर्स MemeFi Video Code की मदद से भी टोकन कलेक्ट कर सकते हैं, MemeFi का यह फीचर यूज़र्स की संख्या को बढ़ाने और MemeFi Listing Date से पहले प्लेटफ़ॉर्म की स्थिति को मजबूत करने में मदद कर रहा है। गेमिंग और क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में नया तरीका अपनाते हुए MemeFi की कीमत 9 अक्टूबर के बाद बढ़ने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए: Shiba Inu का माइलस्टोन बढ़ी बर्न रेट| cryptohindinews.in

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.